महिला की हत्या की, दिल निकाला, पकाकर परिजनों को खिलाया, फिर उन्हें भी मार डाला
महिला की हत्या की, दिल निकाला, पकाकर परिजनों को खिलाया, फिर उन्हें भी मार डाला
Share:

वाशिंगटन: एक शख्स ने क्रूरता और दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। पहले उसने एक महिला का क़त्ल करके उसका दिल बाहर निकाला। घर पहुंचा और आलू के साथ पकाकर अपने परिजनों को खिला दिया। इस बात की परिजनों को भनक भी नहीं लगी कि वो एक औरत का दिल खा रहे हैं। इसके बाद इसने अपने परिवार के लोगों की भी हत्या कर दी। इसमें चार वर्षीय मासूम भी शामिल था। अब अदालत ने इस हैवान को 5 बार आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस हैवान की शिनाख्त 44 वर्षीय लॉरेंस पॉल एंडरसन के रूप में की गई है। मामला अमेरिका के ओक्लाहोमा राज्य का बताया जा रहा है। इस शख्स को दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए 3 लोगों की क्रूरता पूर्वक हत्या में दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है।  44 वर्षीय लॉरेंस पॉल एंडरसन ने ड्रग्स के एक मामले में वक़्त से पहले रिहा होने के कुछ समय बाद, एंड्रिया ब्लेंकशिप नाम की एक महिला की क्रूरता से हत्या की। इसके बाद उसने महिला का दिल निकाल लिया। अपने घर ले गया और चाची के लिए आलू के साथ उसे पकाया। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, उसके परिजनों ने इस खाने को खाया। इसके बाद उसने 67 वर्षीय लियोन पाई और उनकी 4 वर्षीय पोती केओस येट्स को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। एंडरसन को हत्या, मारपीट और अंग-भंग करने का दोषी ठहराए जाने के बाद लगातार 5 आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। एंडरसन के खिलाफ शिकायत उसकी चाची ने की थी, जो हमले में जख्मी हो गई थी। एंडरसन ने ड्रग मामले में 20 वर्ष की सजा में से महज तीन साल की सजा काटी थी। उसे ओक्लाहोमा के गवर्नर केविन स्टिट ने सजा सुनाई थी। उसकी रिहाई राज्य द्वारा बड़े स्तर पर अच्छे काम करने वाले कैदियों की रिहाई का हिस्सा थी। मगर, बाद में जांच में पाया गया कि उसे गलती से रिहा कर दिया गया। 

कई महीनों तक प्रेमिका की बेटी का बलात्कार करता रहा जावेद, देता था जान से मारने की धमकी

देवर पर चढ़ा भाभी के इश्क का बुखार, अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़ पहुंचा थाने...

अज़ीज़ ने गला रेतकर पत्नी निशा को मार डाला, दोनों बच्चों को लेकर हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -