कर्ज नहीं चुकाया तो छोड़ दिया मासूम को
कर्ज नहीं चुकाया तो छोड़ दिया मासूम को
Share:

टोंक: पुलिस एक ऐसे माता-पिता को तलाश कर रही है, जिन्होंने मात्र बीस हजार का कर्जा न चुकाने के कारण अपने एक मात्र बच्चे को कर्ज देने वाले के पास छोड़ दिया था। बच्चे को कर्ज देने वाले के पास छोड़कर दोनो फरार हो गये। इसकी जानकारी लगने के बाद पुलिस ने बच्चे को अपने कब्जे में लिया और फिर बाद में उसे बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया।

पुलिस ने बताया कि बच्चे की उम्र महज एक वर्ष है। चुंकि वह कल्याण समिति के सदस्यों के पास पल रहा है, इसलिये उसका नामकरण भी यहीं करते हुये वरदान नाम रखा गया है। सदस्यों ने बताया कि वरदान यहां काफी खुश है, लेकिन उसके माता-पिता को तलाशकर उसे जल्द ही सौंप दिया जायेगा। पुलिस के अनुसार वरदान के माता-पिता गरीब है और उन्होंने किसी से बीस हजार रूपये उधार लिये थे। 

उधार वापस लेने के लिये तकादा लगाया गया था, लेकिन जब उधार चुकाने की स्थिति नहीं बन सकी तो माता-पिता ने अपने ही बेटे को सौंप दिया। इधर बाल कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि वरदान के माता-पिता को बुलवाया गया था, परंतु वे आये तो नहीं, बल्कि उन्होंने अपना रहने का स्थान ही बदल लिया। अब पुलिस उन्हें ढूंढने का काम कर रही है। समिति सदस्य का कहना है कि बच्चे के माता-पिता को समझाया जायेगा, ताकि बच्चे को वे  वापस अपने साथ ले जा सके।

ट्रैक्टर दुर्घटना में प्रधान अध्यापिका की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -