माँ अमृता नहीं चाहती की बेटी करे जल्द करें शादी, कही चौकाने वाली बात....

सारा अली खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा ही खुलकर बात करती है. अब अभिनेत्री से हाल ही में पूछा गया कि क्या वह कभी मां अमृता सिंह के साथ विवाह को लेकर बात करती हैं तो अभिनेत्री ने इनकार कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉम्बे जर्नी ऑन मैशेबल इंडिया के एक एपिसोड के बीच सारा ने बोला है कि वह कभी मां के साथ के विवाह को लेकर डिस्कस नहीं करती हैं. सारा ने बोला है कि अभी उनकी मां चाहती हैं कि वह काम पर अपना ध्यान केंद्रित करें.
 
सारा ने ये भी  कहा है कि मुंबई में इतना होने के उपरांत उन्हें अपनी मां के कमरे में ही सुकून मिल रहा है. सारा ने बोला है कि जबसे वह अभिनेत्री बनी हैं तबसे उनमें और उनकी मां में बहुत चीजें कॉमन हो चुकी है. वह बोलीं- मेरी मां एक्ट्रेस हैं और वह हमेशा रहेंगी. जब मैं कोलंबिया में थी तब मुझे नहीं लगता कि वह मुझे समझ पाताी थीं जितना वह अब मुझे समझाने का काम करती है.
 
खबरों की माने तो सारा ने अपनी बात जारी रखते हुए बोला है कि, 'आज भी अगर मुझे किसी भी चीज के बारे में किसी से बात करनी होती है तो वह मेरी मां हैं. वह मुझे अच्छे से समझती हैं जितना कोई नहीं समझ सकता.' जहां यह भी कहा गया है कि सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी अतंरगी रे के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है. 24 दिसंबर को उनकी मूवी रिलीज होने वाली है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य रोल में हैं.

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सरकारी गवाह बनेंगी नोरा फतेही, खोलेंगी कई बड़े राज

एक बार फिर 'राउडी राठौर' के सीक्वल के साथ लौट रहे हैं अक्षय कुमार

कट बोलने के बाद भी नहीं रुकी थी नरगिस, कहा- "इमरान को मजा आया..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -