कट बोलने के बाद भी नहीं रुकी थी नरगिस, कहा-
कट बोलने के बाद भी नहीं रुकी थी नरगिस, कहा- "इमरान को मजा आया..."
Share:

गूगल पर अगर आप Serial Kisser टाइप करेंगे तो आपको किस करते हुए इमरान हाशमी की तस्वीर सबसे पहले आपको दिखाई देगी। इमरान को मजाक में यह टैग मिला जो आगे चलकर उनका निकनेम बन चुका है। इमरान हाशमी ने मूवी में कई ऐक्ट्रेसस को किस कर चुके है। अब उनका एक वीडियो वायरल है जिसमें एक अभिनेत्री के किस करने पर वह झेंप गए थे। जी हां यह वीडियो है मूवी 'अजहर' के गाने 'बोल दो ना जरा' का है। इसमें डायरेक्टर के कट बोलने के उपरांत भी नरगिस फाखरी इमरान हाशमी को किस करती रहती हैं। जिसके उपरांत पूरी यूनिट जोर से हंसने लगी थी।

इमरान बोले, करते रहेंगे किस: इंडियन क्रिकेटर अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी की स्टोरी पर बनी मूवी 'अजहर' का गाना बोल दो ना जरा लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसकी मेकिंग का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मूवी की शूटिंग से जुड़ी कई इंट्रेस्टिंग चीजें नज़र आई थी। क्लिप में किसिंग सीन का शूट बताया गया था। डायरेक्टर के सीन समझाते समय नरगिस इमरान के गले में हाथ डालकर पोजिशन सेट  कर लेती है। जिसके उपरांत इमरान हाशमी मजाक में बोलते है, अगर नहीं हुआ तो हम करते रहने वाले है। 

नहीं रुकीं नरगिस, बोलीं इमरान को मजा आया:  जिसके उपरांत उनका किस सीन होता है और डायरेक्टर कट बोल दिया था। सीन एक बार फिर शूट होता है और इस बार सीन सही हो सकते है। डायरेक्टर कट बोल देते हैं और नरगिस इमरान हाशमी को बुरी तरह किस करती रहती हैं। इमरान शरमा जाते हैं और उनके होठों पर नरगिस की लिपस्टिक लग जाती है। वह सबको इमरान के होंठ दिखाती हैं और सारे लोग हंसने लग जाते है। नरगिस बाद में मजाक में कहती हैं कि उन्हें उसे (इमरान) को किस करना था और वह एक्सट्रा चार्ज करना शुरू करने वाली है। क्योंकि वह ऐसे अभिनय कर रहा था जैसे उसे पता नहीं था क्या हो गया लेकिन वह झूठा था, उसे ये अच्छा लगा।

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक

अपनी सहेली की शादी में देशी ठुमके लगाती हुई नज़र आई आलिया भट्ट

आज मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं होंगी कंगना रनौत, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -