विनायक चतुर्थी से पहले टीडीपी और जन सेना पार्टी ने नगरीय पुलिस से मांगी समारोह की अनुमति
विनायक चतुर्थी से पहले टीडीपी और जन सेना पार्टी ने नगरीय पुलिस से मांगी समारोह की अनुमति
Share:

तिरुपति: टीडीपी, जन सेना पार्टी (जेएसपी) और तिरुपति विनायक उत्सव समिति (टीवीयूसी) ने मंगलवार को शहर की पुलिस से आग्रह किया कि वह शहर में कोविड सुरक्षा मानदंडों का पालन करते हुए विनायक चतुर्थी समारोह की अनुमति दें। समिति ने पत्र में एसपी के संज्ञान में लाया। डंडोरा के माध्यम से जनता को चेतावनी दी गई कि सार्वजनिक स्थलों पर गणेश प्रतिमा स्थापित करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

टीवीयूसी संयोजक सामंची श्रीनिवास के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को अर्बन एसपी सीएच वेंकट अप्पाला नायडू को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें शहर के मंदिरों और सड़क के किनारे के चुनिंदा स्थानों पर यातायात की समस्या पैदा किए बिना कोविड सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करने की अनुमति मांगी गई थी। समिति ने विनायक सागर में उत्सव के बाद मूर्तियों के विसर्जन के लिए शहर में आवश्यक व्यवस्था करने का भी अनुरोध किया। एसपी ने कहा कि वह समिति द्वारा मांगे गए त्योहार पर विचार के लिए उच्चाधिकारियों को प्रतिवेदन भेजेंगे. पूर्व विधायक और टीडीपी तिरुपति विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी एम सुगुनम्मा ने कहा कि चाविथी हिंदुओं द्वारा मनाए जाने वाले त्योहारों में सबसे महत्वपूर्ण है और समुदाय को त्योहार मनाने से दूर रखना बुद्धिमानी नहीं है।

जेएसपी नेता किरण रॉयल ने भी सरकार से चविथी समारोह की अनुमति देने का आग्रह किया। टीडीपी और जेएसपी नेताओं ने बताया कि स्कूलों, कॉलेजों, सिनेमा हॉल और शराब की दुकानों ने सरकार के साथ काम करना शुरू कर दिया है, जो कोविड मामलों की संख्या में गिरावट के बाद प्रतिबंधों में ढील दे रही है, और चाहती है कि सरकार हिंदुओं का समर्थन करे। मुख्यमंत्री की भावनाओं का सम्मान करते हुए छविथी समारोह की अनुमति दें। टीवीयूसी विनायक चविथि समारोह के लिए पुलिस की अनुमति चाहता है।

न सरकार झुकी न किसान, अभी जारी रहेगा इम्तिहान, डटे रहेंगे किसान

जाट नेता के नाम पर अलीगढ़ में विश्वविद्यालय की नींव रखेंगे पीएम मोदी

हरियाणा ने शुरू किया दूसरे सीरो सर्वे, इसमें शामिल होंगे कम उम्र के बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -