प्रश्नकाल शुरू होने से पहले ही विपक्षियों ने किया हंगामा, ये है वजह
प्रश्नकाल शुरू होने से पहले ही विपक्षियों ने किया हंगामा, ये है वजह
Share:

शिमला: राज्य के स्थगन प्रस्ताव पर वार्ता के पश्चात् बुधवार को दिए गए सीएम के उत्तर पर कांग्रेस MLA ने बृहस्पतिवार प्रातः प्रश्नकाल आरम्भ होने से पूर्व ही हंगामा आरम्भ कर दिया. विपक्ष ने सीएम पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का दोष लगाया. कहा कि सीएम ने विपक्ष के लिए गलत शब्द उपयोग किए. उन्होंने विधानसभा प्रेसिडेंट से इन शब्दों को रिकॉर्ड से हटाने की डिमांड उठाई.

सीएम बोले, आपको दुख पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं थी. विस प्रेसिडेंट विपिन परमार ने रिकॉर्ड की इन्वेस्टिगेशन के पश्चात् इस बाबत निर्णय लेने का आश्वासन दिया. लगभग आधा घंटा पक्ष-विपक्ष में तीखी नोकझोंक हुई. मानसून सत्र के चौथे दिन प्रश्नकाल से पूर्व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर ने बुधवार को वार्ता का उत्तर देते हुए विपक्ष के मेंबर्स के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की. 

आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि अगले जन्म भी विपक्ष के मेंबर ताली बजाते हुए पैदा हों. विपक्ष को बेशर्म कहा. विपक्ष ने कभी सैलरी कटाने को लेकर नाराजगी नहीं व्यक्त की. उन्होंने MLA निधि को लेकर बात उठाई थी. सीएम ने बातों को तोड़मरोड़ कर पेश किया. इस पर मुख्यमंत्री बोले - बहुत ही अहम विषय पर विधानसभा ने चर्चा को कबूल किया. बातचीत हो रही थी, तो हमने सारी चर्चा सुनी. ऐसे शब्द एक बार नहीं, कई बार वहां से कहे गए, जो अनुचित थे. सारी वार्ता के पश्चात् जवाब दिया जाना था. इसी के साथ विपक्षियों द्वारा अपनी राय रखी है, तथा मुख्यमंत्री द्वारा इस्तेमाल किये शब्दों पर आपत्ति जताई है.

सस्पेंडेड एसपी एवं एसएसपी की संपत्ति की होगी जांच, सीएम योगी ने जारी किये निर्देश

चीनी घुसपैठ से परेशान जापान, भारत से लगाई मदद की गुहार

यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की मुश्किलें बढ़ीं, इन मामलों में दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -