उत्तर प्रदेश में हुआ 13 IPS अफसरों का तबदला
उत्तर प्रदेश में हुआ 13 IPS अफसरों का तबदला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने बीते गुरुवार देर रात भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के 13 अफसरों का तबादला कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक 13 आईपीएस में से 8 जिलों के एसपी भी शामिल हैं जिनका तबादला हो चूका है. जी दरअसल इसमें रायबरेली, हरदोई, कानपुर देहात, हमीरपुर, उन्नाव, सिद्धार्थ नगर, खीरी और कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक (SP) शामिल हैं. खबरों के अनुसार कानपुर देहात के एसपी अनुराग वत्स को अब हरदोई का एसपी बना दिया गया है. वहीँ अब हरदोई के एसपी अमित कुमार लखनऊ में यूपी 112 का पुलिस अधीक्षक बन चुके हैं.

इसके अलावा मुजफ्फरनगर में यातायात एसपी के रूप में तैनात राम अभिलाष त्रिपाठी को अब सिद्धार्थ नगर का एसपी बनाकर भेजा जा चुका है. इसी के साथ रायबरेली के एसपी स्वपनिल ममगैन को अब लखनऊ में पुलिस उपायुक्त बना दिया गया है. हमीरपुर के एसपी श्लोक कुमार अब रायबरेली के पुलिस अधीक्षक बन चुके है.

वहीँ श्लोक कुमार के बारे में बात करें तो वह हमीरपुर से पहले गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक हुआ करते थे. जी दरअसल आपको पता ही होगा कि योगी सरकार ने पिछले महीने अगस्त में भी पुलिस विभाग में कई बदलाव किए थे. उस समय भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) आनंद कुमार को महानिदेशक (डीजी) कारागार बना दिया गया था और आनंद कुमार को कारागार के साथ ही डीजी नागरिक सुरक्षा का पदभार भी दिया जा चुका है.

मुख्यमंत्री योगी आज करेंगे केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री के साथ बैठक 

अनियमितता पाए जाने पर दो अफसरों के विरुद्ध होगी सख्त कार्यवाही

कुंडली भाग्य : प्रीता और करण को मिलाने के लिए सृष्टि बनाएगी योजना, समीर की लेगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -