#SaveLakshadweep के लिए और मलयालम सेलेब्स ने बढ़ाया मदद का हाथ
#SaveLakshadweep के लिए और मलयालम सेलेब्स ने बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा लक्षद्वीप में वर्तमान प्रशासक प्रफुल्ल पटेल द्वारा लागू किए गए प्रशासनिक सुधारों और जनविरोधी नीतियों पर अपना कड़ा रुख साझा करने के बाद, मलयालम सिनेमा की अधिक से अधिक हस्तियां 'लक्षद्वीप बचाओ अभियान' में शामिल हो गई हैं। अभिनेता निखिला विमल, तन्वी राम, फिल्म निर्माता गीतू मोहनदास और कई अन्य लोगों ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर द्वीप पर अपनी यात्रा की यादों को याद किया और वर्तमान प्रशासनिक सुधारों पर असंतोष व्यक्त किया।

द्वीप में अपनी फिल्म 'मूथन' फिल्माने वाले गीतू मोहनदास ने साझा किया कि लोगों की आवाज सुनी जानी चाहिए। “मैंने लक्षद्वीप में मूथॉन की शूटिंग की। मेरे जीवन में अब तक मिले सबसे खूबसूरत लोगों के साथ सबसे जादुई जगहों में से एक। मेरा दिल उन सभी के लिए है जो मेरे पास पहुंचे। उनका रोना हताश, वास्तविक था। सामूहिक रूप से अपनी राय रखने के अलावा हम और कुछ नहीं कर सकते। कृपया उनकी शांति भंग न करें, उनके पारिस्थितिकी तंत्र, उनकी मासूमियत को बाधित न करें। विकास के नाम पर नहीं। #savelakshadweep #istandwithlakshadweep टीपी आबिद, ”उसने अपने पोस्ट में कहा मुझे उम्मीद है कि यह सही कानों तक पहुंचेगा। 

'द प्रीस्ट' की अभिनेत्री निखिला विमल ने कहा कि वह आराम से बैठकर आराम नहीं कर सकती, जबकि लक्षद्वीप में अत्याचार हो रहे हैं।
'अंबिली' अभिनेत्री तन्वी राम ने 'लक्षद्वीप बचाओ' अभियान के साथ एकजुटता व्यक्त की। कई अन्य मलयालम अभिनेताओं और मशहूर हस्तियों ने 'लक्षद्वीप बचाओ अभियान' के साथ एकजुटता व्यक्त की है और इसने नेटिज़न्स के बीच एक आक्रोश पैदा कर दिया है और अधिक द्वीप के लोगों को अपना सर्वसम्मत समर्थन व्यक्त करने के लिए हाथ मिला रहे हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanvi Ram (@tanviram)

टीडीपी पार्टी के नेताओं ने डिजिटल फॉर्मेट में आयोजित की ‘Mahandu’ बैठक की मांग

एमजी श्रीकुमार ने मनाया अपना जन्मदिन

' बिगिल ' अभिनेत्री इंदुजा ने 2021 में हुए नुकसान को लेकर जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -