' बिगिल ' अभिनेत्री इंदुजा ने 2021 में हुए नुकसान को लेकर जताया दुःख
' बिगिल ' अभिनेत्री इंदुजा ने 2021 में हुए नुकसान को लेकर जताया दुःख
Share:

भारत वर्तमान में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर देख रहा है, जिसने कई लोगों के जीवन का दावा किया है और कई लोगों की सांसें थम गई हैं। तमिलनाडु सहित अधिकांश राज्यों में तालाबंदी का सामना करना पड़ रहा है, कई लोगों का मनोबल कम है, जो नियमित रूप से नुकसान का सामना कर रहे हैं। ऐसे अंधकारमय समय के दौरान, 'बिगिल' की अभिनेत्री इंधुजा रविचंद्रन ने 2021 के दौरान आशा और उपचार के बारे में पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

"इन सबसे कठिन समय में खो जाना हमारे साथी को खोने से बहुत दुख होता है लेकिन यह समय के साथ बेहतर होता जा रहा है। हर नुकसान और दर्द। हममें से बाकी लोगों को इस अनिश्चित दुनिया में प्यार, एकजुटता और शांति बनाए रखने के लिए अत्यधिक जिम्मेदारी के साथ काम करना चाहिए। हमें कभी भी एक दिन को हल्के में नहीं लेना चाहिए।

हर दिन हम सभी के लिए एक आशीर्वाद है। इसके अलावा हम जो कुछ भी प्राप्त करते हैं जीवित रहना एक पूर्ण बोनस है। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया "चलो शुरू करें"। अभिनेत्री को आखिरी बार विजय की 'बिगिल' और 'मुकुथी अम्मन' जैसी फिल्मों में देखा गया था। बिगिल ने रजनीकांत की एंडीरन और पेट्टा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया और अब तक की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म बन गई।

अलिबाग इलाके का नाम लेकर फंसे आदित्य नारायण, राज ठाकरे की पार्टी ने दी धमकी

कांग्रेस टूलकिट केस: ट्विटर ऑफिस पर छापेमारी को लेकर राहुल गांधी का तंज, कहा- सत्य डरता नहीं...

40 दिनों बाद पहली बार 2 लाख से नीचे आए नए कोरोना केस, 3511 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -