टीडीपी पार्टी के नेताओं ने डिजिटल फॉर्मेट में आयोजित की ‘Mahandu’ बैठक की मांग
टीडीपी पार्टी के नेताओं ने डिजिटल फॉर्मेट में आयोजित की ‘Mahandu’ बैठक की मांग
Share:

टीडीपी पार्टी ने हर साल वार्षिक बैठक का आयोजन किया जिसे ‘Mahandu’ कहा जाता है, इस वर्ष पार्टी के नेताओं ने यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू के साथ बैठक की, जिसमें पिछले साल की तरह डिजिटल प्रारूप में 27 और 28 मई को पार्टी वार्षिक दो दिवसीय ‘Mahandu’ का आयोजन करने का संकल्प लिया। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मौजूदा कोरोनावायरस स्थिति को देखते हुए निर्णय लिया गया था।

 जबकि इस बैठक में पोलित ब्यूरो ने कुरनूल जिले में पार्टी नेता और बनगनपल्ली के पूर्व विधायक बीसी जनार्दन रेड्डी और अन्य नेताओं की 'अवैध गिरफ्तारी' की कड़ी निंदा की। जिस तरह से सरकार ने जनार्दन रेड्डी के खिलाफ एससी, एसटी अत्याचार का मामला दर्ज कराया है, उस पर पार्टी ने कड़ी आपत्ति जताई। जगन मोहन रेड्डी शासन द्वारा भूमि के कानूनों का सम्मान किए बिना इस अधिनियम का खुलेआम दुरुपयोग किया जा रहा था। 

उच्च न्यायालय ने हाल ही में कहा था कि किसी को भी इस तरह से कार्य नहीं करना चाहिए जिससे 'लोकतांत्रिक बैकस्लाइडिंग' हो और नागरिकों के मौलिक अधिकारों के लिए खतरा पैदा हो। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पोलित ब्यूरो ने 40 से अधिक पार्टी नेताओं की नजरबंदी की निंदा की ताकि उन्हें वहां सुविधाओं की जांच के लिए कोविड अस्पतालों का दौरा करने से रोका जा सके। रचनात्मक आलोचना का स्वागत करने के बजाय, सत्ताधारी पार्टी लोगों को न्याय से वंचित करने के लिए सभी दमनकारी और दमनकारी हथकंडे अपना रही थी।

किसान आंदोलन के समर्थन में उतरी बसपा, मयावती बोलीं- किसानों से बात करे सरकार

बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की हालत नाज़ुक, कोरोना से हैं संक्रमित

नरसापुरम के सांसद रघुराम कृष्ण राजू की स्थगित हुई जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -