मोरारी बापू की कथा को लेकर सुर्ख़ियों में अयोध्या, देश भर से पहुंचे सेक्स वर्कर्स
मोरारी बापू की कथा को लेकर सुर्ख़ियों में अयोध्या, देश भर से पहुंचे सेक्स वर्कर्स
Share:

नई दिल्ली: देश के कथावाचकों में मोरारी बापू एक अहम् स्थान रखते हैं. मोरारी बापू की कथा सुनने वाले को मंत्रमुग्ध कर देती है. मोरारी बापू अपने तर्कों और आध्यात्मिक ज्ञान के माध्यम से श्रद्धालुओं की जिज्ञासाओं को शांत करते हैं. वहीं जब एक सेक्स वर्कर के बेटे ने मोरारी बापू से पूछा कि मेरा जन्म कोठे जैसे बदनाम स्थान पर क्यों हुआ है तो एक पल को बापू भी असहज हो गए और बच्चे के सवाल का सही उत्तर देने के लिए उन्हें थोड़ी देर सोचना पड़ा. 

जीएसटी पर घटी दर के बाद आज से सस्ती हो जाएंगी ये वस्तुएँ

दरअसल, अयोध्या में चल रहे मानस गणिका समारोह में बापू को आए दिन ऐसे ही सवालों का सामना पड़ रहा है. देश की राजनीति में खास स्थान रखने वाला अयोध्या यूं तो राम मंदिर मामले को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहता है, किन्तु इस बार अयोध्या सेक्स वर्करों को रामकथा सुनाए जाने को लेकर चर्चा में है.

नेशनल बाॅक्सिंग एकेडमी में अब स्पेशल कोर्स के तहत दी जाएगी ट्रेनिंग

उल्लेखनीय है कि सरयू किनारे पर खासतौर से कथावाचक मोरारी बापू ने सेक्स वर्करों के लिए मानस गणिका कथा का आयोजन किया है. इसमें शामिल होने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से सेक्स वर्कर पहुँच चुकी हैं. देश में ऐसा पहली बार हो रहा है जब सेक्स वर्करों के लिए इस तरह की धार्मिक आयोजन किया गया है. आपको बता दें कि अयोध्या में जहां कुछ संत इस पहल पर विरोध जता रहे हैं, वहीं एक बड़ा तबका इसका समर्थन भी कर रहा है. इस कार्यक्रम के माध्यम से मोरारी बापू ने एक बड़ा संदेश देने के साथ ही देश में एक नया विवाद भी खड़ा कर दिया है.

खबरें और भी:-

बाजार में बढ़त के साथ हुई इस सप्‍ताह की शुरुआत

सरकारी नौकरी के लिए अनेक पदों पर मांगे आवेदन, अंतिम तिथि नजदीक

गुजरात में दो ट्रकों के ने मारी एसयूवी को टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -