मानसून राजनांदगांव, बालोद और धमतरी पहुंचा
मानसून राजनांदगांव, बालोद और धमतरी पहुंचा
Share:

प्रदेश के राजनांदगांव, बालोद और धमतरी में भी दक्षिण-पश्चिम मानसून ने दस्तक दे दी है. यहां मानसून शनिवार को पहुंचा है. इससे पहले मानसून दक्षिण बस्तर में पहुंच चुका हैं. शनिवार को मानसून के राजनांदगांव, बालोद और धमतरी पहुंचने के बाद से अब उम्मीद है मानसून रविवार को रायपुर पहुंच जाएगा. रायपुर में जल्द  मानसून पहुंचने की उम्मीद इसलिए है क्योंकि अब मानसून रायपुर से कुछ ही दुरी पर हैं. रायपुर में रविवार को दिन का तापमान 34 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है.  


मौसम विज्ञानियों के मुताबिक अगले 24 घंटे में  दक्षिण छत्तीसगढ़ में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना हैं. इसके साथ ही उत्तरी छत्तीसगढ़ में भी तेज हवा चलने का अंदेशा हैं. छत्तीसगढ़ में प्री मानसून की बात की जाए तो  शुक्रवार को ही प्री मानसून वाली बारिश राजनांदगांव, बालोद और धमतरी में हो चुकी है. राज्य के  में पिछले 24 घंटे के दौरान कुनकुरी में 50, डौंडी में 80, बालोद में 60, भानुप्रतापपुर में 10  और राजनांदगांव, बेरला, पाली, बलरामपुर, पत्थलगांव, चारामा में 20  मिमी बारिश जो चुकी है.  

  प्रदेश  के लगभग 40 फीसदी क्षेत्र में मानसून अब तक पहुंच चुका है. आने वाले दो से तीन दिनों में उत्तरी छत्तीसगढ़ में भी मानसूनी हवा पहुंचने की संभावना है.  

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री डिजिटल साक्षरता अभियान

बस और आटो की टक्कर, तीन लोगों की मौत

संपत्ति के मामले में हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -