मोनिका की फोटो से गरमाया इंटरनेट का तापमान
मोनिका की फोटो से गरमाया इंटरनेट का तापमान
Share:

इससे पहले की ख़बरों में हम आपको बता चुके हैं कि टीवी एक्ट्रेस अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही हैं. अपनी बोल्डनेस से वह सबको अपना कायल बना रही हैं. वहीं यह कहना भी गलत नहीं होगा कि यह साल टीवी एक्ट्रेसेस के नाम रहने वाला है. क्योंकि जिस तरह से इनके ग्लैमर को देखते हुए इनकी तसवीरें वायरल हो रही हैं, उससे यह लोगों की पहली पसंद बनती नज़र जा रही हैं.

उन्ही एक्ट्रेसेस की फेहरिस्त में एक नाम और शामिल हो चूका है और वो है 'खतरों के खिलाड़ी' के आठवे सीज़न की कंटेस्टेंट मोनिका डोगरा. हाल ही में वापस सुर्ख़ियों में आई मोनिका के हॉट अवतार ने सोशल मीडिया और इंटरनेट पर हल्ला मचा दिया है. वह अक्सर अपनी तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

फिलहाल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपनी न्यूड तस्वीरों को शेयर किया है, जिससे वह एक फिर लाइम लाइट में आ चुकी हैं. 'खतरों के खिलाड़ी' के दौरान उनके हॉट अंदाज़ ने शो की टीआरपी बढ़ाने में काफी मदद की थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, मोनिका ने फिल्म 'धोबीघाट' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'रॉक ऑन', 'डेविड' और 'मेरी प्यारी बिंदु' में भी नज़र आ चुकी हैं. फिलहाल वह अपने टॉपलेस फोटोस के कारण सुर्ख़ियों में छा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बौद्ध साधु की अश्लील हरकत का वीडियो हुआ वायरल

टीवी की सुशिल बहु का हॉट अवतार

आखिर क्यों? करण के शो में एक साथ नहीं आएंगे 'विरूष्का'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -