टीवी की सुशिल बहु का किलर अवतार
टीवी की सुशिल बहु का किलर अवतार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ अब लग रहा है कि टीवी एक्ट्रेसेस भी सोशल मीडिया पर जमकर फेमस हो रही हैं. कई समय से लगातार देखा जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड शूट्स और हॉट अवतार के कारण सुर्खियों में चल रही हैं और सोशल मीडिया यूज़र्स की पहली पसंद बन रही हैं. उन्ही एक्ट्रेस की फेहरिस्त में एक और नाम शामिल हो चूका है जिसका नाम श्रद्धा आर्या है. श्रद्धा आर्या टीवी के फेमस सीरियल 'कुंडली भाग्य' की लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करती हैं.

हाल ही में श्रद्धा ने अपने कुछ हॉट फोटोस को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन फोटोस में श्रद्धा बीच किनारे स्विमसूट पहने इठलाती दिख रही हैं. टीवी सीरिअल्स में सुन्दर सुशिल दिखने वाली यह एक्ट्रेस अपने इस लुक में बड़ी ही ग्लैमरस नज़र आ रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब श्रद्धा ने अपने हॉट अवतार को सबसे शेयर किया है. इससे पहले भी कई बार श्रद्धा बिकिनी में पोज़ दे चुकी हैं, जिसके फोटोस वह अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर करती रहती हैं.

अपने बोल्ड लुक से लाखो फैंस के दिल को रिझाने वाली श्रद्धा ने इससे पहले लॉस एंजेलेस के बीच पर सनसेट के साथ अपने फोटो को शेयर किया था. श्रद्धा के इंस्टाग्राम पर कई हज़ारों फैंस हैं. 'कुंडली भाग्य' से पहले यह एक्ट्रेस 'मैं लक्ष्मी तेरे आँगन की', 'दिल से दी दुआ' और 'सौभाग्यवती भव' में भी काम कर चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर क्यों? करण के शो में एक साथ नहीं आएंगे 'विरूष्का'

'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की परी ने जब बोल दी ये बड़ी बात

पुलिसकर्मी के बारे में मनीष गोपलानी का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -