गुंडे की आवाज पर दिल हार गई 'सरस्वतीचंद्र' की यह एक्ट्रेस, की राते रंगीन
गुंडे की आवाज पर दिल हार गई 'सरस्वतीचंद्र' की यह एक्ट्रेस, की राते रंगीन
Share:

वैसे तो टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपने किसी ना किसी बयान, किसी तस्वीर या फिर किसी अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहती हैं और ऐसे ही चर्चाओं में रहीं हैं टीवी शो सरस्वतीचंद्र की यह एक्ट्रेस. जी हम बात कर रहे हैं मोनिका बेदी की जिन्हे आप सभी ने कई शोज में देखा होगा. मोनिका ने उस समय बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनका अफेयर का खुलासा अबू सलेम के साथ हुआ था.

आपको बता दें कि मोनिका एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं और उन्होंने अपने एक्टिंग करियर का आगाज सन 1995 में आई तेलगु फिल्म 'ताजमहल' से किया था और इसके बाद वह 'आशिक मस्ताने', 'तिरछी टोपीवाले', 'जंजीर', 'जानम समझा करो' और 'जोड़ी नंबर1' जैसी हिट फिल्मो में नजर आईं और फिर टीवी इंडस्ट्री की तरफ रुख मोड़ लिया.

मोनिका उस समय खूब सुर्ख़ियों में रहीं थीं जब उनका अफेयर अबू सलेम के साथ सामने आया था और खबर यह भी थी कि उन्होंने अबू सलेम के साथ कई राते बिताई हैं और दोनों ने कई बार संबंध भी बनाए हैं. खबरों के अनुसार अबू सलेम की आवाज सुनकर मोनिका बेदी अपना दिल हार बैठी थीं और जब अबू सलेम को पुलिस ने हिरासत में लिया तो मोनिका बेदी को भी हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई थी. फिलहाल मोनिका अपना करियर टीवी इंडस्ट्री में जमाने में लगी हुईं हैं.

बिकिनी में अपने अंग-अंग दिखाते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस

पहली बार इस एक्टर ने की पानी में शूटिंग, बताया अपना अनुभव

बिग बॉस 12: एक्स कंटेस्टेंट सना खान ने इन्हे बताया मजबूत प्रतियोगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -