पैसों का पेड़ ! कर्नाटक चुनाव के बीच IT की रेड, पेड़ की टहनियों से झड़े 1 करोड़ के नोट, Video
पैसों का पेड़ ! कर्नाटक चुनाव के बीच IT की रेड, पेड़ की टहनियों से झड़े 1 करोड़ के नोट, Video
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान आयकर विभाग को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, आयकर विभाग ने एक आम के पेड़ पर छिपा कर रखे गए 1 करोड़ रुपए बरामद कर लिए हैं। मैसूर में IT अधिकारियों ने सुब्रमण्य राय के घर पर दबिश दी थी, जहाँ ये रुपए मिले हैं। बता दें कि सुब्रमण्यम राय पुत्तूर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार अशोक राय के भाई हैं। इस कार्रवाई का वीडियो भी सामने आया है।

 

आयकर अधिकारियों को इस वीडियो में आम की टहनी पर रखे एक बक्से के संबंध में पूछताछ करते हुए देखा जा सकता है। जब इस बक्से को खोला गया तो उसमें से 2-2 हज़ार और 500-500 के कड़क नोट निकले, जो लगभग 1 करोड़ रुपए थे। जिस पेड़ से ये रुपए मिले हैं, वो बेहद घना पेड़ है। आयकर विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि परिसर में कई बक्सों में धन छिपा कर रखा गया हैं। बता दें कि, जिस पुत्तूर से अशोक चुनाव लड़ रहे हैं, वो दक्षिण कन्नड़ जिले के अंतर्गत आता है। हालाँकि, ये छापेमारी अभी जारी ही है और इस बारे में अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। अभी ये भी नहीं पता चल सका है कि ये पैसे आए कहाँ से थे और इनका उपयोग किस कार्य में होना था। 

बता दें कि, कर्नाटक में अगले बुधवार (10 मई, 2023) को ही विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना हैं, ऐसी स्थिति में  ख़ुफ़िया विभाग, अवैध धन की आवाजाही पर नजर रखे हुए हैं। राज्य में मुख्य मुकाबला सत्ताधारी भाजपा, विपक्षी कॉन्ग्रेस और स्थानीय पार्टी JDS के बीच है।

शादी के लिए कम जेवर लेकर पहुंचा दूल्हा, वरमाला होने के बाद भी दुल्हन ने वापस लौटा दी बारात

पूर्व सीएम बेअंत सिंह के कातिल बलवंत सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं, फांसी पर रोक की थी मांग

एयरलाइन Go First के पास फ्यूल भराने का भी पैसा नहीं, कई फ्लाइट्स कैंसिल, कैसे हुआ ये हाल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -