'मोनालिसा और निरहुआ' ने बारिश में की सारी हदे पार, वीडियो को मिली लोकप्रियता अपार
'मोनालिसा और निरहुआ' ने बारिश में की सारी हदे पार, वीडियो को मिली लोकप्रियता अपार
Share:

टीवी की दुनिया में भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ मोनालिसा काम कर रही है. इस समय मोनालिसा स्टार प्लस के सीरियल में डायन के अवतार भी लोगों को काफी पसंद आता है. मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की भी जान मानी जाती है. एस्ट्रेस की नई – नई हॉट, सेक्सी बोल्ड बिकिनी फोटो और वीडियो भी हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इस बीच उनका एक बेहद हॉट वीडियो सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ाकर रख दिए हैं. इस वीडियो में मोनालिसा भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ संग बेहद सेक्सी पोज देती दिख रही हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

'अक्षरा सिंह' की धमाकेदार परफॉरमेंस ने दर्शको को किया दीवाना, ये है रिपोर्ट

इस समय निरहुआ और मोनालिसा का ये हॉट वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी वायरल हो रहा है. मोनालिसा के इस वीडियो ने यूट्यूब पर तो गर्दा उड़ा कर रख दिया है. निरहुआ और मोनालिसा का यह हॉट वीडियो उनके भोजपुरी गाने जोबना कस के दबा द सईया का है. इस गाने में निरहुआ और मोनालिसा बारिश में भींगते हुए सेक्सी और इंटीमेट सीन्स देते दिख रहे हैं. गाने में निरहुआ संग मोनालिसा की हॉट रोमांटिक कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है.

सामंथा ने शो करा अपना सीक्रेट टैटू

अगर बात करें वर्कफ्रंट की तो मोनालिसा सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 10 में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस के घर में मोनालिसा चर्चित कंटेस्टेंट में से एक थी. बिग के घर में मोनालिसा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड संग शादी रचा ली. इसके अलावा मोनालिस इन दिनों टीवी सीरियल नजर में दिखाई दे रही हैं. नजर में मोनालिसा एक डायन का किरदार निभा रही हैं. उनका यही सीरियल टीवी की टीआरपी लिस्ट में बरकरार है. बता दें कि मोनालिस अपने हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

बाहुबली प्रभास के बाद, अब राम चरण ने किया इंस्टग्राम डेब्यू

Nayanthara की 'लव एक्शन ड्रामा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़

तो जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी काजल अग्रवाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -