ब्लैक साड़ी में मोनालिसा ने ढाया कहर
ब्लैक साड़ी में मोनालिसा ने ढाया कहर
Share:

भोजपुरी की सेंसेशनल क्वीन मोनालिसा को देखकर मन अपने आप यह कहने लग जाता है, क्या अदा...क्या जलवे! मोनालिसा का हर अंदाज देखने के काबिल होता है. वेस्टर्न से लेकर इंडियन लुक तक, मोनालिसा की चार्मिंग स्माइल उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देते है.  मोनालिसा ने अब खूबसूरत ब्लैक साड़ी में तस्वीर साझा करके फैंस को एक बार फिर से मदहोश कर चुके है. मोनालिसा इस लुक में सुपर स्टनिंग दिख रही है. 

मोनालिसा की ब्लैक साड़ी के बॉर्डर पर खूबसूरत मिरर वर्क किया गया है. अभिनेत्री ने साड़ी के साथ ब्लैक हॉल्टरनेक ब्लाउज कैरी कर रहा है, जिसपर खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी भी की गई है. अभिनेत्री ने अपनी गॉर्जियस ब्लैक साड़ी के साथ ब्लैक चूड़ियां भी पहन रखी है. ईयररिंग्स और फिंगर रिंग्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है. 
 
ब्लैक गॉर्जियस साड़ी संग मोनालिसा का मेकअप लुक को और भी ज्यादा खास बना रहा है. अभिनेत्री ने अपनी आंखों पर ब्लैक आईशैडो और शिमरी आईलाइनर के साथ ग्लैम लुक प्रदान किया है. रेड ग्लॉसी लिपस्टिक और माथे पर छोटी सी बिंदी मोनालिसा के लुक में चार चांद लगा लगा चुके है. अभिनेत्री की तस्वीरों को अब तक हजारों फैंस लाइक कर चुके है. कमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट इमोजी की बाढ़ आ चुकी है. फैंस मोनालिसा की तारीफों के पुल बांधने का काम भी कर रहे है. 

 

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में काम करना चाह रही है 'अनन्या पांडे'

रिलीज हुआ बच्चन पांडे का नया गाना 'मेरी जान मेरी जान'

मुंबई की सड़कों पर बॉयफ्रेंड संग नज़र आई शमिता शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -