बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में काम करना चाह रही है 'अनन्या पांडे'
बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में काम करना चाह रही है 'अनन्या पांडे'
Share:

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी मूवी गहराइयां को लेकर हर दिन चर्चाओं में बनी रहती है. मूवी में उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ हो रही है. अब बॉलीवुड में अपने लिए स्थान बनाने के उपरांत अनन्या अपने पंख और फैलाना चाह रही है. अनन्या ने दरअसल, स्पाइडर मैन एक्टर जेंदया के बारे में बात की और बोला है, मैं भी उनकी तरह काम करना चाह रही हूं. उनके जैसा किरदार करके कुछ नया एक्सप्लोर करना चाह रही हैं.
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या ने आगे हॉलीवुड में अभिनय करने को लेकर  बोला है कि अगर मुझे आने वाले वक़्त में हॉलीवुड में काम करने के लिए ऑडिशन देना पड़ा तो मैं अवश्य करने वाली हूं. पूरी दुनिया में काम करने का मौका मिलना बहुत मजेदार होता है. OTT के जरिए दुनिया बहुत छोटी हो गई है और अब आप किसी भी भाषा और सिनेमा में एक्सेस कर पाएंगे.
 
ख़बरों की माने तो अनन्या के पास अभी लाइगर और खो हए हम कहां जैसी मूवी हैं. लाइगर के माध्यम से अनन्या, साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम करने जा रही है. विजय का ये बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है. जिसके साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी अनन्या बहुत चर्चाओं में हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि अनन्या और ईशान खट्टर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

मुंबई की सड़कों पर बॉयफ्रेंड संग नज़र आई शमिता शेट्टी

इस साल नहीं बल्कि न्यू ईयर 2023 को रिलीज होगी आदिपुरुष

'लव हॉस्टल' में बॉबी की एक्टिंग के मुरीद हुए सलमान, जमकर की तारीफ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -