मुंबई की सड़कों पर बॉयफ्रेंड संग नज़र आई शमिता शेट्टी
मुंबई की सड़कों पर बॉयफ्रेंड संग नज़र आई शमिता शेट्टी
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी और राकेश बापट टिनसेल टाउन के नए लवबर्ड्स कहे जाते है। दोनों हमेशा ही सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा एक-दूजे के लिए अपना प्यार जाहिर करते हैं। हाल ही में इस लव बर्ड को मुंबई की सड़कों स्पॉट किया गया है।

इस बीच दोनों का लवी डवी अंदाज देखने के लिए मिला है। लुक के बारें में बात की जाए तो शिल्पा व्हाइट एंड ब्लू टाई एंड डाई क्राॅप टाॅप और ट्रैक पैंट में कूल में नज़र आई। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स शमिता के लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहे है। वहीं राकेश के बारें में बात की जाए तो वह ब्लैक चेक टी-शर्ट और पैंट में हैंडसम दिखाई दिए। कपल ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। फैंस शमिता और राकेश की इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात 'बिग बॉस OTT 'के बीच हुई थी। शो के दौरान हमेशा दोनों को कभी झगड़ते देखे गए तो कभी दोनों के मध्य नजदीकियां भी देखने के लिए मिली है। दोनों ने शो में खुलकर एक-दूसरे के लिए प्यार भी जाहिर की। फैंस ने तो इस जोड़ी को प्यार से 'ShaRa' बुलाना भी शुरू कर चुके है। वहीं जब शमिता बिग बाॅस 15 के बीच शमिता अंदर थी तो राकेश उन्हें सपोर्ट करने शो में पहुंचे। 

'लव हॉस्टल' में बॉबी की एक्टिंग के मुरीद हुए सलमान, जमकर की तारीफ...

फरहान और शिबानी की शादी के कारण ट्रोल हुई एक्स-वाइफ

शिव की भक्ति में लीन नज़र आई मौनी रॉय, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -