रिलीज हुआ बच्चन पांडे का नया गाना 'मेरी जान मेरी जान'
रिलीज हुआ बच्चन पांडे का नया गाना 'मेरी जान मेरी जान'
Share:

'भौकाल भरी मोहब्बत' के साथ, 'मेरी जान मेरी जान' साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे का रोमांटिक गाना आज रिलीज किया जा चुका है! 'बच्चन पांडे' बड़े पर्दे पर सभी ला दिल भी जीतने का वादा कर रहा है - दुष्ट और घातक 'मार खायेगा', जिसने दर्शकों के सामने अभिनेता, अक्षय कुमार को 'बच्चन पांडे' में के रूप में पेश कर दिया है, उसके  यह दूबाद,सरा गीत 'मेरी जान' बी प्राक द्वारा गाया गया और जानी द्वारा रचित आपके दिल को छू लेने के लिये पुरी तरह से तैयार हो चुकी है।

अक्षय कुमार और कृति सेनन अभिनीत, यह ट्रैक लुभावने दृश्यों के साथ जोड़ी की 'इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री' के साथ 'भौकाल भरी मोहब्बत' को दिखाया जाने वाला है। बी प्राक द्वारा गाया गया और जानी द्वारा रचित यह मधुर लव सॉन्ग, राजस्थान के सुरम्य स्थानों पर शूट हुआ है और गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया है।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'बच्चन पांडे' के हाल ही में रिलीज़ किये गए ट्रेलर को हर कोई पसंद कर रहा है और इस मूवी में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली भी दिखाई देने वाली है। 'होली पे गोली' के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की फ़िल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार हो चुकी है!

 

मुंबई की सड़कों पर बॉयफ्रेंड संग नज़र आई शमिता शेट्टी

इस साल नहीं बल्कि न्यू ईयर 2023 को रिलीज होगी आदिपुरुष

'लव हॉस्टल' में बॉबी की एक्टिंग के मुरीद हुए सलमान, जमकर की तारीफ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -