साड़ी में कूल नजर आईं डायन मोहना
साड़ी में कूल नजर आईं डायन मोहना
Share:

इन दिनों लगातार अपनी होतंसे दिखा रहीं और टीवी शो नजर में नजर आ रहीं भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा ने हाल ही में अपनी एक सेक्सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आप उनका हॉट लुक देख सकते हैं. जी हाँ, मोनालिसा ने हाल ही में साड़ी में एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है रेट्रो लुक. इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इन दिनों उन्होंने अपने सेक्सी अंदाज से अपने फैंस को दीवाना बना रखा है और सभी को वह आए दिन अपना हॉट अंदाज दिखाती है.

मोनालिसा की सेक्सी फोटो उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और फिलहाल उन्होंने एक बार फिर से अपना सेक्सी अंदाज दिखाया है उन्होंने इस तस्वीर में थोड़ा गहरे रंग के ब्लू रंग को पहना है जो उनके ऊपर शानदार दिखाई दे रहा है. मोनालिसा ने कई भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और सेक्सी अंदाज से लोगों को दीवाना बनाया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में कई बोल्ड सीन दिए हैं और वह अक्सर हॉट अंदाज में दिखाई दी हैं.

मोनालिसा इन दिनों अपने शो नजर से घर घर में पहचान बना रही हैं इस शो में वह भले ही डायन बनी है लेकिन लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं. शो में वह डायन मोहना का किरदार निभाकर डायन के नाम से जानी जाने लगी है.

शादी के पहले न्यूड हुईं राखी, कहा-'मेरी शादी में कपड़ें पहनना मना है'

एक बार फिर टीवी पर जज बनकर नजर आएँगे तुषार कालिया

बिग बॉस के घर में किया गया टोटका, क्या कंटेस्टेंट को बचा पाएंगे भाईजान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -