प्रेग्नेंसी को लेकर मोनालिसा ने किया ये बड़ा खुलासा
प्रेग्नेंसी को लेकर मोनालिसा ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने 'बिग बॉस 10' में अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी। सिनेमा एवं टेलीविज़न की दुनिया में मोनालिसा का सफर बहुत जबरदस्त रहा है। मोनालिसा और उनके हस्बैंड विक्रांत ने अब 2 से 3 होने का फैसला किया है। मोनालिसा ने बताया ने बेबी प्लानिंग के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि वह प्रयास कर रही हैं।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, मोनालिसा ने कहा, "हां, मैं और विक्रांत फैमिली शुरू करना चाहते हैं। मैं ब्रेक नहीं ले रही हूं, हम बस परिवार वाले रास्ते पर चलना चाहते हैं तथा प्रयास कर रहे हैं। हालांकि हम इसके बारे में अधिक बात नहीं करते क्योंकि ये चीजें हमारे हाथ में नहीं होती हैं। जब भी यह होगा तो हमारे लिए यह एक सरप्राइज होगा तथा हमने सब कुछ भगवान और किस्मत पर छोड़ दिया है।"

बता दें कि मोनालिसा जल्द ही टेलीविज़न शो बेकाबू में दिखाई देगी। इस सीरियल में वह और शालीन भनोट लीड रोल निभा रहे हैं। मोनालिसा ने बताया, "मैं बीते कई वर्षों से इंडस्ट्री में हूं तथा हमेशा चाहती थी कि एकता कपूर मैम के साथ काम करूं। यह मेरा उनके साथ पहला प्रोजेक्ट है एवं मैं बहुत खुश हूं। मेरे लिए यह किरदार निभाना कोई सपना सच होने जैसा है।" मोनालिसा ने बताया, "मैं जब भी ऑडिशन देने जाया करती थी तो यह सुनती थी कि एकता मैम अपने कलाकारों को बहुत ग्रांड अंदाज में लॉन्च करती हैं। लुक हो या फिर रोल, वो हमेशा लार्जर दैन लाइफ होता है। अब आखिरकार मुझे भी एक ऐसा ही किरदार मिल गया है।" 

इस मशहूर एक्टर ने बदला अपना धर्म, कुबूल कर लिया इस्लाम

नहीं रहे अशनीर ग्रोवर के पिता, पोस्ट शेयर लिखा, 'Bye Papa...'

VIDEO! शहनाज गिल ने गिराई बिजलियाँ, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -