नहीं रहे अशनीर ग्रोवर के पिता, पोस्ट शेयर लिखा, 'Bye Papa...'
नहीं रहे अशनीर ग्रोवर के पिता, पोस्ट शेयर लिखा, 'Bye Papa...'
Share:

फिनटेक फर्म भारत-पे (BharatPe) के को-फाउंडर एवं लोकप्रिय बिजनेस शो शॉर्क टैंक इंडिया सीजन-1 के सबसे मशहूर जज रहे अशनीर ग्रोवर के पिता का देहांत हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की खबर साझा करते हुए बताया कि मंगलवार 28 मार्च को उनके पिता अशोक ग्रोवर ने आखिरी सांस ली। इसके साथ ही अशनीर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा। 

अशनीर ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से किए गए एक पोस्ट में अपने पिता की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'Bye Papa' आपको बहुत सारा प्यार। स्वर्ग में पापाजी, बड़ी मम्मी, नानाजी और नानीजी का ख्याल रखिएगा। अपने पोस्ट में उन्होंने अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'अशोक ग्रोवर (पुत्र नंदलाल ग्रोवर) 04।08।1953-28।03।2023'।

अशनीर ग्रोवर के पिता अशोक ग्रोवर दिल्ली के चार्टर्ड अकाउंटेंट थे तथा वे दक्षिण दिल्ली के पंचशील पार्क में अपने बेटे के साथ रहते थे। इससे पहले वह और उनका परिवार मालवीय नगर में रहा करता था। हालांकि, अशनीर के पिता का निधन किसी बीमारी या फिर कैसे हुए इस बारे में खबर नहीं दी गई है। अशनीर ग्रोवर के अतिरिक्त दिवंगत अशोक ग्रोवर के परिवार में उनकी बेटी आशिमा ग्रोवर और पत्नी हैं। हाल ही में अशनीर ग्रोवर ने अपनी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर एवं कारोबारी असीन घावरी के साथ मिलकर आरम्भ की गई कंपनी थर्ड यूनिकॉर्न (Third Unicorn) ने आधिकारिक तौर पर अपना पहला स्टार्टअप, फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफॉर्म क्रिकपे लॉन्च किया था। इसे IPL मैच आरम्भ होने से ठीक एक सप्ताह पहले ही लॉन्च किया गया है। बता दें IPL 31 मार्च से आरम्भ हो रहा है।

इस मशहूर एक्टर ने बदला अपना धर्म, कुबूल कर लिया इस्लाम

VIDEO! शहनाज गिल ने गिराई बिजलियाँ, देखकर छूटे फैंस के पसीने

तेजस्वी प्रकाश ने लगाई इंटरनेट पर आग, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -