इस मशहूर एक्टर ने बदला अपना धर्म, कुबूल कर लिया इस्लाम
इस मशहूर एक्टर ने बदला अपना धर्म, कुबूल कर लिया इस्लाम
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर एक्टर विवियन डीसेना इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत ख़बरों में हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि गुपचुप तरीके से शादी रचाने के बाद अभिनेता अब पिता बन गए हैं। उनकी दो महीने की बेटी हैं। इस खबर के सामने आते ही उनके प्रशंसक बहुत हैरान हो गए थे। वहीं, इस मामले में विवियन ने चुप्पी तोड़ते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं।

एक मीडिया संस्थान से चर्चा के चलते उन्होंने अपनी दूसरी शादी तथा पिता बने की बात पर कहा है कि हां मैनें दूसरी शादी कर ली है एवं मैं एक बच्ची का पिता हूं। अपनी शादी और पिता बने की अनाउंसमेंट में कर देता, जब मुझे लगता कि यह सही वक़्त है। मैंने एक वर्ष पहले ही नौरान अली से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। आगे उन्होंने कहा कि पिता बनना किसी सपने के सच होने जैसा होता है। यह एक अलग और बहुत अच्छा एहसास है। जब भी मैं अपनी बेटी को अपनी गोद में लेता हूं तब मझे ऐसा एहसास होता है कि मैं सातवें आसमान पर हूं। उन्होंने आगे बताया कि हमने अपनी बेटी का नाम लयान विवियन डीसेना रखा है।

आगे विवियन ने बताया कि मैं हमेशा से अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना चाहता हूं। इसलिए मैंने अपनी शादी और पिता बनने की खबर को सबसे छुपाकर रखा। मैं अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखना चाहता हूं। मेरी पत्नी नौरान भी यह चाहती है हम दोनों अपनी परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। इसके अतिरिक्त विवियन ने यह भी बताया कि उन्होंने अपना धर्म बदलकर इस्लाम कुबूल कर लिया है। वर्ष 2019 में ही उन्होंने इस्लाम अपना लिया था। उन्होंने कहा कि मैं 2019 से ही रमजान के इस पाक महीने को फॉलो करता हूं इसके साथ ही मैं पांच समय इबादत करता हूं, जिससे मुझे बहुत सुकून प्राप्त होता है।

तेजस्वी प्रकाश ने लगाई इंटरनेट पर आग, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

VIDEO! शहनाज गिल ने गिराई बिजलियाँ, देखकर छूटे फैंस के पसीने

'दिशा वकानी को रिप्लेस करना असंभव जैसा': असित मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -