लाल साड़ी में बहुत सेक्सी नजर आईं मोनालिसा, दिखाए सेक्सी क्लीवेज
लाल साड़ी में बहुत सेक्सी नजर आईं मोनालिसा, दिखाए सेक्सी क्लीवेज
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस और टीवी शो ‘नजर’ में नजर आने वाली अदाकारा मोनालिसा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल इस फोटोशूट में वह लाल रंग की साड़ी में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, इन तस्वीरों में मोनालिसा बला की खूबसूरत लग रही है और उनका लुक वाकई में मदहोश कर देने वाला है. मोनालिसा ने लाल दासी पहनकर कयामत ढाई है और उनका लुक बहुत अट्रेक्टिव दिखाई दे रहा है.

मोनालिसा अपने लुक से सभी को मदहोश करने में व्यस्त हैं और उन्होंने लाल साड़ी में बेहतरीन फोटोशूट करवा डाला है जो वाकई में बहुत शानदार है. इसमें मोनालिसा ने पल्लू दिखाकर खूब पोज मारे और एक फोटो अपने कोस्टार संग शेयर कर लिखा है This Is True Bonding... See How We Wear Similar Clothes and come on set Without Knowing...GIRLS EMPOWER GIRLS ... Love You My Dear and Very Beautiful and very innocent @niyatifatnani ... #love #friendship #bonding #twinning #posing #truesoul #innocent #onset #posers #cutie

आप देख सकते हैं इसमें वह नियति के साथ दिख रहीं हैं जो उनके साथ शो नजर में दिखाई दे रहीं हैं. मोनालिसा ने साड़ी पहनकर खाट पर पोज दिए हैं और वह अपने सेक्सी क्लीवेज भी दिखाने में कामयाब हुईं हैं. इस समय मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती नजर आ रही है और इसके पहले ही मोनालिसा ने सेक्सी क्रॉप टॉप में तस्वीरें क्लिक करवाई थी जिनमे वह बहुत बोल्ड नजर आईं थीं.

सुशांत सिंह ने इस वजह से छोड़ा 'सावधान इंडिया', जामिया हिंसा को लेकर किये थे ट्वीट

पायल रोहतगी को मिली जमानत, बाहर आते ही कहा- 'अब मैं और भी ज़्यादा...'

इन 4 स्टार ने टीवी इंडस्ट्री में कमाया खूब नाम, आज जी रहे है गुमनामी की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -