न्यूड होकर मुस्कुराती नजर आईं डायन
न्यूड होकर मुस्कुराती नजर आईं डायन
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बनाने वाली भोजपुरी सिनेमा की हॉट अदाकारा व टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा यानी कि अंतरा बिस्वास ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. इस तवसिर में वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनकी स्माइल बहुत कातिलाना है. इस तवसिर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Smile In The Mirror.... #smile #behappy #always इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है “Darling “ All I Want Is To Be Irresistibly Desired By You... #attitude #girly

इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि मोनालिसा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, बोल्ड व सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं और इन दिनों मोनालिसा सीरियल नजर में दिखाई दे रहीं हैं जहाँ से वह कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं और फोटोशूट्स भी करवाती हैं और हर फोटोशूट में वह वाकई में बहुत ही शानदार नजर आती हैं. आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों वह फिल्मों से दूर सीरियल नजर में महाडायन का भूमिका निभा रही है.

फिलहाल उनकी यह तस्वीरें सभी को पसंदआ रही हैं और इन तस्वीरों में वह खूबसूरत भी दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं व अपने फॉलोवर्स को मोनालिसा कभी निराश नहीं करती हैं वह अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन बोल्ड व सेक्सी फोटोज़ अपलोड कर देती हैं.

शार्ट ड्रेस नहीं साड़ी है डायन रूबी का फेवरेट पहनावा

नज़र की महाडायन का सेक्सी अवतार देखकर भीग जाएगा आपका बदन

हकीकत में 'कहर' ने मचाई तबाही, जानिए बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा हाल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -