मोनालिसा ने लगाई इंटरनेट पर आग, वीडियो देखकर छूटे फैंस के पसीने
मोनालिसा ने लगाई इंटरनेट पर आग, वीडियो देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

सोशल मीडिया पर एक बार फिर भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा का वीडियो तेजी से वायरल रहा है। इस वायरल वीडियो में मोनालिसा साड़ी में बंगाली गाने पर जमकर नाच रही हैं। मोनालिसा भोजपुरी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।इस वीडियो में मोनालिसा सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी हैं।

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। उनके चाहने वाले केवल यूपी-बिहार में ही नहीं बल्कि देशभर में हैं। मोनालिसा का जलवा पूरे देश में हैं। वहां बहुत ख़बरों में रहती हैं। बता दें कि मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो साझा किया है, जिसे देखने के बाद प्रशंसक अपना दिल हार बैठे हैं। वीडियो में मोनालिसा बंगला गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो पर सिर्फ 4 घंटे में 16 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है एवं 5 सौ से आधी व्यक्तियों ने वीडियो को साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा के इस वायरल वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं। दरअसल, मोनालिसा आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते रहती हैं तथा उनका वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है। बता दें कि भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने इस वीडियो को स्वयं ही अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इसे शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा है कि बंगला गाना। वीडियो में मोनालिसा गजब का एक्सप्रेशन दे रही हैं। साड़ी और खुले बालों में एक्ट्रेस जमकर डांस मूव्स दिखा रही हैं। मोनालिसा का वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है।

उर्फी जावेद ने पार कर दी सारी हदें, अब पहन ली टॉयलेट पेपर से बनी ड्रेस

वेकेशन के बीच हादसे का शिकार हुई ये मशहूर अदाकारा, तस्वीर देख घबराए फैंस

उर्फी जावेद को मिल गया अपने सपनों का राजकुमार, पोस्ट शेयर कर खुद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -