ब्लू थाई हाई स्लिट ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया खूबसूरती का कहर
ब्लू थाई हाई स्लिट ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया खूबसूरती का कहर
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट ग्लैमरस और सुपर टैलेंटेड अभिनेत्री मोनालिसा अपने फैंस की सबसे पसंदीदा है. मोनालिसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से फैंस संग कनेक्टेड रहती हैं और अपनी सुपर स्टनिंग फोटोज साझा करके उन्हें इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

मोनालिसा ने अब एक बार फिर ब्लू सैटिन का थाई हाई स्लिट ड्रेस में अपनी गॉर्जियस फोटोज साझा कर दी है. मोनालिसा के इस लुक पर फैंस अपना दिल भी हार चुके है. ब्लू स्ट्रैपी सैटिन ड्रेस में मोनालिसा बेहद ग्लैमरस भी दिख रही है. मोनालिसा ने अपने लुक को खास मेकअप के साथ स्पेशल बनाया है. ब्लू आईशैडो, डार्क पिंक लिपस्टिक, ब्लशर और हाईलाइटर से मोनालिसा ने अपने मेकअप को ग्लैम टच दे दिया है. 
 
मोनालिसा ने ब्लू ड्रेस संग गोल्डन ट्रेंडी ईयररिंग्स भी पहनी हुई है और पोनीटेल बनाकर अपने लुक को फाइनल टच  भी दे रहा है. मोनालिसा ने अपनी पोनीटेल को मेसी लुक देकर उसे बीच-बीच से टाई करके स्टाइलिश लुक दे रखा है. ब्लू सैटिन थाई हाई ड्रेस और ग्लोइंग मेकअप में मोनालिसा डीवा से कम नहीं लग रही है. एक्ट्रेस तस्वीरों में काउच पर बैठी पोज देते हुए नज़र आ रही है.  हर फोटोज में मोनालिसा सुपर स्टनिंग दिख रही है. तस्वीरों में अभिनेत्री के पोज, उनका एटीट्यूड, एक्सप्रेशंस हर चीज किलर हैं. मोनालिसा के इस लुक की तारीफ करते फैंस थक नहीं रहे हैं. कोई मोनालिसा को ब्यूटी क्वीन बता रहा है तो कोई गॉर्जियस. 
 
कंगना का वीडियो शेयर कर रानी ने करण जोहर पर साधा निशान, कहा- ‘जब सफलता मिल जाती है तो व्यक्ति उन लोगों को..."

इमोशनल कर देगा ये भोजपुरी गाना

आम्रपाली बनी खेसारी की दुल्हन, इस गाने ने बनाया हर किसी को दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -