कंगना का वीडियो शेयर कर रानी ने करण जोहर पर साधा निशान, कहा- ‘जब सफलता मिल जाती है तो व्यक्ति उन लोगों को..."
कंगना का वीडियो शेयर कर रानी ने करण जोहर पर साधा निशान, कहा- ‘जब सफलता मिल जाती है तो व्यक्ति उन लोगों को...
Share:

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती है. वो हमेशा ही अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. ऐसे में वो एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बन चुकी है. इस बार वो अपने किसी बयान के कारण से नहीं बल्कि अपने एक वीडियो के चलते हैडलाइन्स में हैं और ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने साझा कर दिया है. इसे साझा करने के साथ ही उन्होंने जहां सफल महिला के तौर पर अभिनेत्री की तारीफ की है वहीं अप्रत्यक्ष रूप से करण जौहर (karan Johar) पर निशाना भी साध दिया है. इनका वीडियो वायरल हो रहा है और इसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि अभिनेत्री रानी चटर्जी  ने कंगना रनौत का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. बॉलीवुड क्वीन का ये वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन है, जिसकी छोटी सी क्लिप उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर साझा कर दी है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि पहले करण जौहर अवॉर्ड विनर के नाम की घोषणा करते है और बाद में जब कंगना अवॉर्ड ले लेती हैं तो उसे वो अपने बहन रंगोली चंदेल को समर्पित कर देती है और उनकी खूब तारीफ करती हैं. इतना ही नहीं अभिनेत्री ने उन्हें दुनिया की सबसे बेहतरीन महिला भी कहती है और उनका शुक्रिया भी अदा करती हैं कि वो उनके साथ हैं. जिसके उपरांत वो जब स्टेज से जाने लगती हैं तो करण जौहर उनका ध्यान अपनी ओर खींचने का प्रयास करते हैं मगर उनकी ओर से कोई रिस्पांस नहीं मिला और वो कहते हैं कि ‘इनके लिए ये कोई मायने नहीं रखता है कि मैं हूं या नहीं’.

रानी चटर्जी ने साधा निशाना!: वहीं, रानी चटर्जी ने भी कंगना रनौत के इस वीडियो को साझा कर दिया है और कंगना की तारीफ करते हुए करण जौहर से पंगा ले चुकी है. उन्होंने वीडियो को साझा करने के साथ ही उन पर निशाना साध लिखा है, ‘जब सफलता मिल जाती है तो व्यक्ति उन लोगों को नहीं भूलता जो लोग उसे शुरुआती दिनों में परेशान कर दिए होते. यह एक ऐसा ही नजारा है और मैं भी ऐसी ही हूं’. रानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है लोग इस पर खूब लाइक्स ठोक रहे हैं. कुछ लोगों ने रानी की बात से सहमति भी जताई है.

इमोशनल कर देगा ये भोजपुरी गाना

आम्रपाली बनी खेसारी की दुल्हन, इस गाने ने बनाया हर किसी को दीवाना

यूट्यूब पर छाया खेसारी का नया गाना, अब तक मिले इतने व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -