आम्रपाली बनी खेसारी की दुल्हन, इस गाने ने बनाया हर किसी को दीवाना
आम्रपाली बनी खेसारी की दुल्हन, इस गाने ने बनाया हर किसी को दीवाना
Share:

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे दोनों ही भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम कहा जाता है. खेसारी लाल और आम्रपाली की अपनी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी देखने के लिए मिल रही है. इसलिये जब-जब दोनों स्क्रीन पर साथ आते हैं इनके फैंस खुशी से झूम जाते है. जैसे अभी इनका एक गाना फैंस को पागल कर रहा है.

खेसारी लाल-आम्रपाली के गाने की धूम: खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के फैंस इनकी हर खबर पर पैनी निगाह रखते है. ऐसे ही फैंस के लिये इनका एक रोमांटिक गाना लेकर आ चुके है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर तरफ इस गाने की धूम देखने के लिए मिल रही है. जी हां हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सॉन्गा 'साड़ी के पलेट' (Saree Ke Palet) की, जिसमें आम्रपाली-खेसारी लाल गर्दा उड़ाते हुए नज़र आ रहे है. 

बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया ये गाना 10 अप्रैल को रिलीज़ किया था. म्यूजिक वीडियो में आम्रपाली रेड साड़ी में नई नवेली दुल्हन बन खेसारी लाल संग रोमांस करती हुई दिखाई दे रही है. वहीं कुर्ता-पायजामा में खेसारी लाल के भी अलग ही ठाठ दिखाई दे रहे है . वीडियो में खेसारी लाल और आम्रापाली की रोमांटिक केमिस्ट्री की जितनी तारीफ की जाए, उतनी ही कम ही है.

 

यूट्यूब पर छाया खेसारी का नया गाना, अब तक मिले इतने व्यूज

रिवीलिंग ब्रा-बेज पैंट में श्वेता शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

निरहुआ-आम्रपाली ने कर ली शादी! वीडियो सामने आते ही फैंस देने लगे बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -