इमोशनल कर देगा ये भोजपुरी गाना
इमोशनल कर देगा ये भोजपुरी गाना
Share:

शादी का सीजन दस्तक देने को तैयार हो चुका है. ऐसे में म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून की तरफ से शादी सॉन्ग 'बाबुजी के पगड़ी' (Babu Ji Ke Pagdi) रिलीज कर दिया गया है, जो संवेदना से भरा पड़ा है. एक गरीब मजबूर पिता और बेटी का संवाद के साथ बाल विवाह पर सामाजिक सन्देश भी दे रहा है. वह बेहद दिल छू लेने वाला है. वैसे भी शादी में बेटियों को अपने घर को त्याग कर अपने पति के घर घर का होना पड़ता है. इस वक्त बेटियों के मन में क्या चल रहा होता है, गाने के जरिये उसे दिखाने का छोटा सा प्रयास किया गया है. 

'बाबुजी के पगड़ी' गाना हुआ रिलीज: इस गाने को आनंद मोहन और नीतू श्री ने गाया है. गाने को लेकर आनंद मोहन ने बोला है कि हर मनुष्य के जीवन में शादी एक महत्वपूर्ण पड़ाव होता है. इस बीच कई भावनाओं का जुड़ाव देखने के लिए मिलता है. हमारे सामाजिक परिवेश में अमीरी-गरीबी की मार भी कभी कभी भावनाओं को घात पहुँचाती है. ऐसे में एक गरीब की बेटी का मर्म कोई समझ नही पाता. उसके मर्म को सिर्फ वही समझती है.

आगे आनंद मोहन बोलते है कि, हमने इसी को अपने गाने के माध्यम से विश्व के सामने रखने की कोशिश कर रहे थे. उम्मीद है आपको अवश्य ही पसंद आने वाला है. इस गाने में सभी कलाकारों ने भी बेहतरीन काम कर चुके है. इसलिए आप हमारे गाने को एक बार देखिये अवश्य देखें. 'बाबुजी के पगड़ी' के म्यूजिक वीडियो में आनंद मोहन, निशा तिवारी, मुस्कान ठाकुर और राजू दिखाई दिए. लिरिक्स अनिल मिश्रा का है. म्यूजिक शिशिर पांडेय के द्वारा दिया गया है. डीओपी रंजीत कुमार सिंह हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कोरियोग्राफी बब्बू भाई के द्वारा की गई है. म्यूजिक लवर्स को ये गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है. म्यूजिक वीडियो में कई ऐसे सीन्स हैं, जो मन को छू जाते हैं. इमोशन्स से भरे इस गाने को जिस अंदाज में मूवी गया, उसकी तारीफ भी करनी पड़ेगी. शायद इसलिये ये गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है.

 

यूट्यूब पर छाया खेसारी का नया गाना, अब तक मिले इतने व्यूज

रिवीलिंग ब्रा-बेज पैंट में श्वेता शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

निरहुआ-आम्रपाली ने कर ली शादी! वीडियो सामने आते ही फैंस देने लगे बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -