करण कुंद्रा नहीं इस बार कंगना रनौत के शो की जेलर बनेगी टीवी की ये मशहूर अदाकारा
करण कुंद्रा नहीं इस बार कंगना रनौत के शो की जेलर बनेगी टीवी की ये मशहूर अदाकारा
Share:

चर्चित शो लॉक अप सीजन 2 का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। इस सीजन में कई अलग चीजें दर्शकों को देखने को मिल सकती हैं। कंगना रनौत की जेल में कैदी बनने के लिए जहां निर्माता एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटीज को अप्रोच कर रहे हैं, तो वहीं अब एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमे सीजन का फन और नियम दोनों दोगुना होने वाला है।

पिछले सीजन में क्वीन कंगना के लिए करण कुंद्रा उनके जेलर बने थे तथा शो में खिलाड़ियों को उन्होंने खूब गेम खिलाए थे। हालांकि, इस सीजन में जेलर के तौर पर किसी और को कास्ट करने का मन बना रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह चाहती हैं कि रुबीना दिलैक इस सीजन में जेलर बने। लॉक अप ने क्वीन और कैदियों के बीच जो सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, वो है जेलर। पिछले सीजन में करण कुंद्रा के कैदियों के प्रति सख्त व्यवहार को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। मगर हाल ही में बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये खबर दी कि एकता कपूर इस बार रुबीना दिलैक को 'लॉक अप' की जेलर बनाने का मन बना रही हैं तथा उन्हें अपने शो के लिए जल्द ही अप्रोच भी कर सकती हैं।

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक कंगना की भांति ही बिंदास बोल बोलती हैं तथा टेलीविजन पर कई बार ये देखा जा चुका है कि जब रुबीना बोलती हैं, तो सबकी बोलती बंद हो जाती है। बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक का रियलिटी शो में एक मजबूत व्यक्तित्व देखने को मिला है। वह अपनी बात को बड़े ही सटीक तरह से रखती हैं। हालांकि, जेलर के तौर पर प्रशंसक करण कुंद्रा को ही वापस देखना चाहते हैं।

पहली बार बेटे और पति संग नजर आई ‘दयाबेन’, वीडियो देख फैंस ने कर दी ये मांग

कंगना रनौत की जेल में कैद होगा ये रैपर! नाम सुनकर झूम उठेंगे आप

शहनाज गिल के नए लुक ने गिराई बिजलियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -