उर्फी जावेद का सामान लेकर भागा ड्राइवर, फिर नशे में धुत होकर...
उर्फी जावेद का सामान लेकर भागा ड्राइवर, फिर नशे में धुत होकर...
Share:

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर किसी न किसी कारण के चलते खबरों में बनी रहती हैं। हालांकि वो भी मशहूर होने का कुछ भी मौका चूंकती नहीं हैं। यूं तो अधिकतर समय वे अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर लोगों से घिरी रहती हैं मगर इस बार मामला थोड़ा अलग है। उर्फी ने इस बार महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक गंभीर अनुरोध किया है। 

बता दें, दिल्ली में उनका सामान लेकर उबर ड्राइवर के भाग जाने के पश्चात् मंगलवार को उन्होंने उबर इंडिया से ‘लड़कियों की सुरक्षा के बारे में कुछ करने’ का अनुरोध किया। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया तथा उस दिन की पूरी घटना बताई। ट्विटर पर अपने उबर ड्राइवर के बारे में लिखते हुए उर्फी ने बताया कि “दिल्ली में @UberINSupport @Uber के साथ सबसे खराब अनुभव रहा, 6 घंटे के लिए कैब बुक की, हवाईअड्डे के रास्ते में लंच करने के लिए रुकी, ड्राइवर मेरे सामान के साथ कार लेकर गायब हो गया। मेरे पुरुष मित्र के इंटरफेयर के पश्चात्, ड्राइवर 1 घंटे के बाद पूरी तरह से नशे में वापस आ गया @Uber_India”

उर्फी ने अपना ये अनुभव इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा किया है। उर्फी ने लिखा- उबर इंडिया महिलाओं की सुरक्षा के लिए कुछ करो प्लीज़। उबर इंडिया ने भी उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, “हमने इस मुद्दे को अपनी संबंधित टीम तक पहुंचा दिया है। हमारी सुरक्षा टीम का एक सदस्य शीघ्र से शीघ्र आपसे संपर्क करेगा। हम आपके धीरज की प्रशंसा करते हैं।

पहली बार बेटे और पति संग नजर आई ‘दयाबेन’, वीडियो देख फैंस ने कर दी ये मांग

कंगना रनौत की जेल में कैद होगा ये रैपर! नाम सुनकर झूम उठेंगे आप

शहनाज गिल के नए लुक ने गिराई बिजलियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -