‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ का मचा गदर
‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ का मचा गदर
Share:

आपको बता दे की जिस प्रकार से बॉलीवुड की फिल्मे सफलता के नित नए आयाम बनाती है. ठीक उसी प्रकार से भोजपुरी फिल्मो का भी अपना एक अलग ही क्रेज रहता है. इसी कड़ी में आज हम आपके लिए लेकर आए है फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम'. जी हां बता दे कि, साल 2016 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म ‘गदर’ के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह की अगली फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के म्युजिक प्राइज ने ‘गदर’ के प्राइज की बराबरी कर ली है. ट्रेड सूत्रों की मानें तो विक्रांत सिंह और मोनालिसा की इस भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के म्यूजिक राइटस् वीनस ने ‘गदर’ के प्राइज पर खरीदे हैं.

‘गदर’ में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह लीड में थे. ‘गदर’ और ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ दोनों फिल्मों को रमाकांत प्रसाद ने डायरेक्ट किया है. ट्रेड सूत्रों की माने तो वीनस ने ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के न सिर्फ म्यूजिक राइट खरीदे हैं बल्कि वीडियो और सैटेलाइट राइट्स भी खरीद लिए हैं.

इस भोजपुरी फिल्म में विक्रांत और मोनालिसा की जोड़ी साथ नजर आएगी. भोजपुरी अदाकारा हिट रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. अब इस फिल्म के द्वारा फिर से मोनालिसा गदर मचाने वाली है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नहीं बंद होगी कृष्णा की 'ड्रामा कंपनी'

रिद्धि डोगरा ने शो 'वो अपना सा' को कहा अलविदा...

बेटी के बर्थडे पर अक्षय ने शेयर किया यह खास वीडियो

'शादी के वक्त बच्ची ही थी'- रीज विदरस्पून

दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज़ होगी यह फिल्म...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -