दिसंबर में शादी करने जा रही है 38 साल की यह टीवी एक्ट्रेस!
दिसंबर में शादी करने जा रही है 38 साल की यह टीवी एक्ट्रेस!
Share:

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस मोना सिंह को आप सभी काफी समय से चर्चाओं में देख रहे होंगे और उनके चर्चाओं में होने की वजह है उनकी शादी. जी दरअसल वैसे तो वह काफी वक्त से टीवी से दूर है लेकिन अपनी शादी के लिए वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं. आपको बता दें कि उन्होंने जस्सी जैसी कोई नहीं से घर-घर में अपनी पहचान बनाई और इसके बाद वे कई पॉपुलर सीरियल्स में लीड रोल में नजर आईं. वहीं आप जानते ही होंगे मोना आमतौर पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बात नहीं करती हैं लेकिन इन दिनों लगातार खबरें आ रही हैं कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक वेबसाइट को उनसे जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''मोना इसी साल दिसंबर में शादी कर सकती हैं.'' वहीं आने वाली खबरों की मानें तो वे पिछले एक साल से रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही साथ फेरे लेने वाली हैं. जी हाँ, वैसे अब तक मोना ने शादी के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. इसी के साथ मोना बता चुकीं हैं कि, ''अभी मेरे पास शेयर करने के लिए कुछ नहीं है.''

इसी के साथ आपको यह भी पता ही होगा टीवी से दूर मोना इन दिनों कई वेब सीरीज में नजर आ रही हैं और उन्हें ये प्लेटफॉर्म काफी पसंद भी आ रहा है और इसी कारण वह इसी पर फोकस करने में व्यस्त हैं. वहीं आपको यह भी बता दें कि मोना का नाम इससे पहले करण ओबेरॉय से जुड़ चुका है और दोनों ने जस्सी जैसी कोई नहीं में साथ में काम किया था लेकिन दोनों ने इस बात को मात्र अफवाह बताया था. मोना क्या हुआ तेरा वादा, प्यार को हो जाने दो, कवच जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं हैं.

Video: शहनाज हाथी से कर चुकीं हैं हिमांशी खुराना की तुलना, कहा था-' बूढी घोड़ी लाल लगाम...'

हैक हुआ इस एक्ट्रेस का व्हाट्सएप अकाउंट, कहा- 'वीडियो कॉल पर अश्लील हरकते...'

बिग बॉस की आवाज सुनते ही जाग गए सो रहे कुत्ते, राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -