हैक हुआ इस एक्ट्रेस का व्हाट्सएप अकाउंट, कहा- 'वीडियो कॉल पर अश्लील हरकते...'
हैक हुआ इस एक्ट्रेस का व्हाट्सएप अकाउंट, कहा- 'वीडियो कॉल पर अश्लील हरकते...'
Share:

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री की प्रसिद्ध एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को लेकर एक चौकाने वाली खबर आई है. जी दरअसल उनका व्हाट्सएप अकाउंट हैक हो गया है और उसके बाद जो हुआ वह और हैरान कर देने वाला रहा. जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि तेजस्वी कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं और उनके शो में उन्हें खूब पसंद भी किया गया.

ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना अकाउंट हैक को लेकर बात की और कहा, ''जिस किसी ने भी उनको फोन हैक किया था वह उनके दोस्तों से काफी प्यार से बात किया करता था. इसके बाद सभी को एक लिंक भी भेजा करता था, और एक कोड भी वापस मांगा करता था. जो उस लिंक को देने के बाद खुल रहा था. सभी को लग रहा था कि मैसेज मैं भेज रही हूं. तो जैसे ही मेरे कॉन्टेक्ट्स में शामिल लोग वो कोड वापस करते तो आरोपी शख्स उन्हें वीडियो कॉल करता. वीडियो कॉल उठाने पर वह अश्लील हरकते भी करता था. मैं हाल ही में कलर्स टीवी लिए के लिए एक शो शूट कर रही थी. शूटिंग के समय मुझे वीडियो कॉल आया . जैसे ही जवाब देने के लिए मैंने कॉल रिसीव किया वह व्यक्ति अश्लील हरकते करने लगा. मैं ये सब देखकर एकदम डर गई.''

इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि करिश्मा तन्ना, तान्या शर्मा समेत कई एक्ट्रेस को उस व्यक्ति ने वीडियो कॉल किए हैं और अब एक्ट्रेस ने इस बारे में शिकायत दर्ज की है. वैसे यह हैक होने का पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई स्टार्स के साथ ऐसा हो चुका है.

'ये है मोहब्बते' के स्पिन ऑफ में वैम्प बनेंगी पारुल चौहान!

सेट पर इस कदर ख़ुशी-ख़ुशी कार्तिक ने नायरा संग मनाया जन्मदिन

हिमांशी को देखकर खुद को थप्पड़ मरने लगीं शहनाज़, माइक उतारकर फेंका और कहा- 'अच्छा नहीं किया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -