मोना विश्वरूपा मोहंती को मिला
मोना विश्वरूपा मोहंती को मिला "गोल्डन वीज़ा"
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के मयूरभंज जिले की एक कलाकार मोना विश्वरूपा मोहंती ने बुधवार को एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यूएई के प्रतिष्ठित 'गोल्डन वीजा' या 10 साल के लिए दीर्घकालिक निवास वीजा का श्रेय दिया है। गोल्डन वीज़ा विदेशियों को राष्ट्रीय प्रायोजक की आवश्यकता के बिना देश में रहने, काम करने और अध्ययन करने में सक्षम बनाता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मोना विश्वरूपा मोहंती ने एक वरिष्ठ कलाकार की सलाह के आधार पर गोल्डन वीजा के लिए आवेदन किया था। मोहंती ने कहा, "मैं गोल्डन वीजा पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। जीवन में ये मील के पत्थर बहुत मायने रखते हैं। वे आपको आश्वस्त करते हैं कि यदि आप अपने दिल और आत्मा का पालन करते हैं, तो धीरे-धीरे आप जितना सोच सकते हैं उससे कहीं अधिक पुरस्कृत होंगे।"  "गोल्डन वीज़ा प्राप्त करने से मेरा अपने आप में विश्वास मजबूत हुआ है और यदि यह अन्य युवा कलाकारों को प्रेरित कर सकता है, तो मैं इसे अपना सबसे बड़ा योगदान मानूंगी।

उन्होंने कहा, "मैंने अपने दिल की सुनी और इसका लाभ उठाया और इसके लिए पुरस्कृत होना मुझे बताता है कि जब आप अपने जुनून का पालन करते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं, तो आपके साथ अच्छी चीजें होने लगती हैं।" एक फैशन डिजाइनर, मोहंती कथित तौर पर 2007 में दुबई में मणिपाल विश्वविद्यालय के व्याख्याता के रूप में संयुक्त अरब अमीरात आए थे। फैशन इंडस्ट्री में आठ साल काम करने के बाद उन्होंने पेंटर बनने का फैसला किया।

रणवीर सिंह के लुक को देखकर चौंके फैंस, बोले- इसी कारण एलियन्स भारत नहीं आते हैं...

DGCA ने लिया अहम फैसला, 31 जुलाई तक बढ़ाया अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध

थम नहीं रही एलोपैथी बनाम आयुर्वेद विवाद, SC ने बाबा रामदेव से माँगा पूरा वीडियो और हलफनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -