हेमा की खूबसूरत ईशा प्रेग्‍नेंसी का आनंद उठा रही....
हेमा की खूबसूरत ईशा प्रेग्‍नेंसी का आनंद उठा रही....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित हीमेन बोले तो हमारे धर्मेंद्र व खूबसूरत 'ड्रीमगर्ल' हेमा मालिनी की खूबसूरत बेटी ईशा देओल जो के एक बार फिर से फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी माँ बनने की खबर के चलते सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ, बता दे कि, वैसे भी कई दिनों से बड़े परदे से दूर एक्ट्रेस ईशा देओल तो आपको जरूर याद होगी. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल प्रेग्नेंट है. जिसकी जानकारी उनकी मां हेमा मालिनी ने पूर्व में ट्वीट कर दी थी. साथ ही सभी बधाई देने वालो को उन्होंने शुक्रिया कहा है. अब जल्द ही हेमा मालिनी नानी बनने वाली है और इसके लिए वे कितनी खुश है.

दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल जल्द ही मां बनने वाली हैं. जिस प्रकार से पूर्व में हमे मुंबई एयरपोर्ट पर ईशा देओल पहली बार बेबी बंप के साथ दिखाई दी थी उसके बाद अब एक बार फिर से हमे ईशा देओल का बेबी बंप लुक नजर आया है. जी हां, बता दे कि लगता है ऐसी कंडीशन में ईशा ने भी और ज्‍यादा सोशल होने का फैसला लिया है.

अभी तक ट्विटर पर नजर आने वाली ईशा देओल ने अब इंस्‍टाग्राम पर एंट्री ली है. लेकिन एंट्री के बाद से ही वह अपने बेबी बंप के साथ कुछ स्‍पेशल फोटो फैन्‍स के साथ शेयर कर रही हैं. बेबीमून के लिए पति भरत तख्तानी के साथ ईशा ग्रीस गई थीं और अब वहां से वापस मुंबई भी आ गई हैं. ईशा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वो समर आउटफिट में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. बहरहाल अभी तो वह पूर्ण तरिके से अपनी गर्भवस्था का आनंद उठा रही है. 

शूटिंग के दौरान Oops Moment से बाल बाल बची प्रियंका चोपड़ा

'माँ' का हाथ थामे नजर आए सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -