योगी कैबिनेट में जगह न मिलने पर क्या बोले मोहसिन रजा ? पहली सरकार में थे मंत्री
योगी कैबिनेट में जगह न मिलने पर क्या बोले मोहसिन रजा ? पहली सरकार में थे मंत्री
Share:

लखनऊ: योगी सरकार के पहले कार्यकाल में मुस्लिम चेहरे रहे मोहसिन रजा (Mohsin Raza) को इस बार मंत्रिमंडल में स्थान नहीं मिला है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मोहसिन रजा के स्थान पर दानिश आजाद अंसारी (Danish Azad Ansari) को अल्पसंख्यक कोटे से मंत्री बनाया है. वहीं योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे मोहसिन रजा ने कैबिनेट में जगह न मिलने पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि जो मंत्रिमंडल बनाया गया है, वह काफी सोच समझकर और बहुत ही अच्छा बनाया गया है.

मोहसिन रजा ने कहा कि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया गया है, इसका मतलब कुछ और नहीं है. भाजपा रोटेशन पर काम करती है. एक व्यक्ति को काम दिया, उसके बाद दूसरे को देती है. मैं संगठन के लिए काम कर रहा हूं, करता रहूंगा. कुछ और काम करूंगा. दूसरा मुस्लिम चेहरा लाया गया है कि वो अधिक काम करेगा और अच्छी बात यह होगी कि बड़ों का अपने काम में इस्तेमाल करेगा, अच्छी बात है. यदि कोई ऐसे लोगों को लेकर चलता है तो अच्छा रहेगा.

बता दें कि पिछली योगी सरकार में मंत्री रहे मोहसिन रजा के अलावा आशुतोष टण्डन, महेंद्र सिंह, सतीश महाना, श्रीकांत शर्मा, सिद्धार्थनाथ सिंह, उपेन्द्र तिवारी, अशोक कटारिया, राम नरेश अग्रिहोत्री, नीलकंठ तिवारी, राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, सुरेश राणा जैसे चेहरों को भी इस बार कैबिनेट में जगह नहीं मिली है.

भाजपा MLA शंभु लाल चकमा को जान से मारने की धमकी, विधायक ने की थी मदरसे बंद करने की मांग

योगी सरकार 2.0 में मंत्री बने स्वतंत्र देव सिंह, अब कौन होगा यूपी का भाजपा अध्यक्ष ?

हरियाणा में AAP की एंट्री से बढ़ी कांग्रेस की टेंशन, नेताओं को लामबंद करने में जुटे सोनिया गांधी और राहुल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -