'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कहेंगे मोहसिन-शिवांगी!

टीवी के बहुत ही मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल जल्द ही शो में कुछ ऐसा होने वाला है जो सभी को हैरान कर देगा। जी दरअसल जल्द ही शो को मोहसिन और शिवांगी अलविदा कहने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत आने वाले वक्त में यह जोड़ी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नहीं दिखेगी। जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो शिवांगी जोशी और मोहसिन खान अक्टूबर के पहले हफ्ते तक शो को अलविदा कह देंगे और उनकी जगह नए स्टार्स शो में आएँगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

अभी कुछ दिन पहले ही एक वेबसाइट से बात करते हुए शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया था कि, 'शो में एक बड़ा जेनरेशन लीप आने वाला है, जिसके बाद मोहसिन खान एक बड़ी उम्र वाले रोल में होंगे, चूंकि मोहिसन ज्यादा उम्र का किरदार प्ले नहीं करना चाहते, इसलिए वह यह शो छोड़ रहे हैं।' इसके अलावा सोर्स ने यह भी बताया था कि अब मोहसिन खान फिल्मों और ओटीटी स्पेस में काम करना चाहते हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि मोहसिन खान के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को छोड़ने की खबरें आने के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें रुकने के लिए कह रहे है। कई फैन्स को झटका लगा है।

वहीँ मोहसिन के बाद शिवांगी जोशी के भी शो को छोड़ने की खबरें हैं जिसके बाद लोग दोनों को रुकने के लिए कह रहे हैं। वैसे मेकर्स मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के कैरेक्टर्स के साथ अब तक काफी एक्सपेरिमेंट कर चुके हैं। हालाँकि अब वो चाहते हैं कि शो की नई स्टोरीलाइन हो और उसमें नए किरदार नजर आएं। इसी के चलते अब शो में जल्द ही धमाका होगा। वैसे अब तक इन खबरों को मेकर्स या स्टार्स ने ऑफिसियल नहीं किया है।

'कश्मीर' है आतंकियों का अगला लक्ष्य, अफगानिस्तान पर तालिबान की ‘जीत’ के बड़ा बोला अलकायदा

लाखो में बिकी सलमान खान की इस फिल्म में पहनी टॉवल

MP: बेरहमी से की किन्नर की पिटाई और फिर मारी लात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -