6 महीने की मेहनत के बाद मिल पाया है मोहित को ऐसा लुक
6 महीने की मेहनत के बाद मिल पाया है मोहित को ऐसा लुक
Share:

आप सभी टीवी के भगवान शंकर यानी एक्टर मोहित को तो जानते ही होंगे. जी हाँ... वही मोहित जिन्होंने सभी के मन में भगवान शंकर के रूप में अपनी छवि बना ली है. जल्द ही मोहित अपने नए टीवी शो के साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाले है. इस शो का नाम है '21 सरफरोश : सारागढ़ी 1897' है. मोहित इस शो में बहुत ही अलग लुक में नजर आने वाले है. इस शो में भी मोहित हवलदार ईशर सिंह का ही किरदार निभा रहे है. इस शो को डिस्कवरी के नए चैनल डिस्कवरी जीत पर टेलीकास्ट किया जायेगा.

वैसे मोहित ने हवलदार ईशर सिंह जैसा लुक पाने के लिए बहुत मेहनत की है. उन्होंने विग का सहारा नहीं लिया बल्कि अपनी ओरिजिनल दाढ़ी बढ़ाई है. खास बात तो ये है कि उन्हें अपनी दाढ़ी बढ़ाने में पुरे 6 महीने लगे है. इतना ही नहीं मोहित सरदार की तरह दिखने के लिए 16 मीटर की लंबी पगड़ी का इस्तेमाल कर रहे है.

अपने लुक के बारे में मोहित ने बताया कि, 'मैं हमेशा से डिफेंस सर्विस का कायल रहा हूं. आर्मी स्कूल से होने की वजह से मैंने अक्सर अपने आस-पास डिफेंस के लोगों को पाया है. मुझे काफी खुशी और गर्व है कि मैं एक ऐसे हवलदार का किरदार निभा रहा हूं, जिन्होंने अपनी देश की खातिर जान गवां दी. इतिहास को स्क्रीन पर दिखाना बहुत बड़ा चैलेंज होता है. मैं और हमारी पूरी टीम इस चुनौती के लिए तैयार हैं.'

नए साल पर ऐश्वर्या ने किया Cat को अडॉप्ट

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में भारतीय मूल के एक्टर ने मारी बाजी

टीवी की खूबसूरत अदाकाराएं भी उतरी विकास के सपोर्ट में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -