गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में भारतीय मूल के एक्टर ने मारी बाजी
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में भारतीय मूल के एक्टर ने मारी बाजी
Share:

हाल ही में हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में इस बार भारत के लिए एक गुड न्यूज़ आई है. वो अच्छी खबर ये है कि इस अवार्ड फंक्शन में भारतीय मूल के एक्टर ने बाज़ी मारी है. इस अवार्ड के हक़दार एक्टर का नाम है अजीज अंसारी. अजीज अंसारी को टीवी सीरीज 'द मास्टर ऑफ नन' के म्यूजिकल कॉमेडी कैटेगरी में बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाज़ा गया. इस खास अवार्ड से नवाज़े गए 33 वर्षीय अजीज काफी खुश है.

अजीज का कहना है कि, उन्हें कभी उम्मीद नहीं थी कि वो इस अवार्ड को जीत सकेंगे. इस अवार्ड को जीतने की वजह है उनकी अच्छी एक्टिंग और सभी ने उनका हौसला बढ़ाये रखा जिसके कारण भी आज वो इस मुकाम तक पहुंचे है.

बता दे इस टीवी सीरीज में हॉलीवुड के भी कई बड़े स्टार्स नजर आ रहे है. इनमे एंजेलिना जोली से लेकर निकोल किडमैन तक के और भी कई मशहूर हॉलीवुड स्टार्स है. इस अवार्ड के अलावा मोशन पिक्चर्स टेलीविजन के बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से निकोल किडमैन को नवाज़ा गया. ये अवार्ड उन्हें 'बिग लिटिल लाइस' के लिए मिला था. वही सैम रॉकवेल को उनकी फिल्म 'थ्री बिलबोर्ड आउटसाइड एबिंग, मिसौरी' में बेस्ट सपोर्टिंग रोल में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स से नवाज़ा गया.

Bigg Boss 11 : वोटिंग में मिला लव को धोखा

बिग बॉस के घर से बेघर हुई बंदगी ने इन स्टार्स के साथ काम करने की जताई इच्छा

लव त्यागी चाहते थे उनके बदले ये कंटेस्टेंट हो घर से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -