कोरोना संक्रमित होने के बाद बिगड़ी इस मशहूर सुपरस्टार की तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती
कोरोना संक्रमित होने के बाद बिगड़ी इस मशहूर सुपरस्टार की तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

कोरोना का कहर पुरे देश में बढ़ता ही जा रहा है। वही प्रतिदिन लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। कई व्यक्तियों की इस वायरस के कारण जान भी जा चुकी है। अब टेलीविज़न अभिनेता मोहित रैना भी इस वायरस के शिकार हो गए हैं। देवो के देव महादेव फेम मोहित के कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् उनकी सेहत खराब हो गई है। जिसके पश्चात् उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मोहित ने स्वयं सोशल मीडिया पर इस बात की खबर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

मोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें एक आसमान की फोटो है तो दूसरे में उनके हाथ पर ड्रिप लगी दिखाई दे रही हैं। मोहित ने ये फोटोज साझा करते हुए लिखा- जैसे ही मैं बाहर और अंदर देखता हूं तो सभी के लिए प्रार्थना करता हूं। पिताजी हमेशा बोलते हैं कि प्रार्थनाएं काम करती हैं।

मोहित ने आगे लिखा- मैं आप सभी से निवेदन करना चाहता हूं कि सुरक्षित रहें तथा सभी के लिए प्रार्थना करें। पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव होने के पश्चात् मैं डॉक्टर्स की निगरानी में हूं। जिस स्थानों पर मैं बीते एक महीने से रह रहा हूं। हम सभी उन्हीं के कारण ठीक हैं। हम घर के भीतर रह सकते हैं। जल्द ही आप सभी से मिलता हूं। लव। वही मोहित रैना के इस पोस्ट पर कई स्टार्स ने कमेंट करके उनके शीघ्र ठीक होने की कामना की है। वेब सीरीज काफिर में मोहित के साथ काम कर चुकीं दीया मिर्जा ने कमेंट किया-शीघ्र ही ठीक हो जाओ। तुम्हारे जल्दी स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

हिना खान के पीछे पड़ी पैपराजी को देख भड़कीं हिमांशी, कहा- 'शेमलेस एक्ट'

मनोरंजन जगत से नहीं छट रहे काले बादल, हिना-गौहर के बाद अब इस एक्टर ने खोया अपना पिता

हिना खान के पिता की मौत पर गौहर खान ने क्यों नहीं किया कोई पोस्ट? बताई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -