हिना खान के पीछे पड़ी पैपराजी को देख भड़कीं हिमांशी, कहा- 'शेमलेस एक्ट'
हिना खान के पीछे पड़ी पैपराजी को देख भड़कीं हिमांशी, कहा- 'शेमलेस एक्ट'
Share:

एक्ट्रेस हिना खान ने बीते मंगलवार को अपने पिता को खो दिया है जिनसे वह बहुत प्यार करती थीं। आपको बता दें कि उनके पिता का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। जी दरअसल हिना खान कश्मीर में शूट कर रही थीं, और पिता के निधन की खबर मिलते ही वह वहां से निकली और वापस मुंबई लौंटी। वहीं इस दौरान की कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

आप देख सकते हैं वीडियो में हिना खान पैपराजी से बार बार बोल रही हैं प्लीज मुझे जाने दो। वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है हिना के बार-बार जाने दो कहने पर भी फोटोग्राफर्स उनके पीछे हैं और उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं। अब इसी बीच एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने हिना के वीडियो को शेयर करते हुए रिएक्ट किया है। इसी के साथ उन्होंने पैपराजी को इंसेंस्टिव बिहेवियर के लिए क्लास लगाई है। आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में हिमांशी खुराना ने लिखा है- ''ये देख बहुत दुख हुआ। इंसेंस्टिव पैपराजी। मीडिया को उसके प्रति थोड़ी सी सेंस्टिविटी दिखानी चाहिए, जिसने अभी अपने पिता को खोया। वो बहुत ही विनम्रता से बोल रही थी कि मुझे जाने दो लेकिन फिर भी उन्हें कंटेंट चाहिए। शेमलेस एक्ट। हिना खान के परिवार के प्रति संवेदना।''

आप सभी को बता दें कि हिमांशी से पहले विकास गुप्ता ने भी अपनी निराशा व्यक्त की थी। उन्होंने भी एक पोस्ट किया था और लिखा था- ''किसी ने अपने पिता को खोया और वो रिक्वेस्ट कर रही है कि प्लीज उसे जाने दो। लेकिन फिर भी कोई चिल्ला रहा है कि फेस पर लाइट मार और पैपराजी रुक नहीं रहे। बहुत निराश हूं ये देखकर।'' वैसे अगर हम हिना खान के बारे में बात करें तो वो अपने पिता के काफी करीब थीं। हिना अपने पिता के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर कर आए दिन चर्चाओं में रहती थीं।

मनोरंजन जगत से नहीं छट रहे काले बादल, हिना-गौहर के बाद अब इस एक्टर ने खोया अपना पिता

हिना खान के पिता की मौत पर गौहर खान ने क्यों नहीं किया कोई पोस्ट? बताई ये बड़ी वजह

ट्रेडिशनल आउटफिट में नेहा कक्कड़ ने बिखेरा अपना जलवा, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -