हिना खान के पिता की मौत पर गौहर खान ने क्यों नहीं किया कोई पोस्ट? बताई ये बड़ी वजह
हिना खान के पिता की मौत पर गौहर खान ने क्यों नहीं किया कोई पोस्ट? बताई ये बड़ी वजह
Share:

टीवी की जनि मानी लोकप्रिय एक्ट्रेस गौहर खान के पिता जफर अहमद खान ने कुछ माह पहले दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो काफी वक़्त से बीमार थे। उनका हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था, किन्तु वो जिंदगी की जंग हार गए थे। गौहर ने अब उन ट्रोल्स पर निशाना साधा है तथा करारा जवाब दिया है, जिन्होंने प्रश्न उठाया था कि एक्ट्रेस पिता के निधन के कुछ वक़्त पश्चात् ही सोशल मीडिया पर डांस वीडियो तथा हंसने-खेलने वाले तस्वीरें साझा कर रही हैं! 

वही सोशल मीडिया पर गौहर खान ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने कहा- 'मैंने अपने पिता को डेढ़ महीने पहले खोया तथा लोग मुझे जज कर रहे हैं? लोग बोल रहे हैं- ओह तुम डांस वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करने लगी हो? क्या आप ये जानते हैं कि किसी के जाने से कितना दुख होता है? इस्लाम में आप तीन दिन से अधिक शोक नहीं मना सकते हो। आपको आगे बढ़ना होगा। आप अपनी सोच अपने पास रखिए तथा लोगों को हील होने दीजिए, जैसा वो होना चाहते हैं। लोगों को जज करना बंद कर दीजिए।' 

वही इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के चलते एक यूजर ने कमेंट किया कि गौहर खान ने हिना खान के पिता के लिए सोशल मीडिया पर दुख जाहिर करते हुए कुछ भी पोस्ट नहीं किया है! इसके उत्तर में गौहर ने कहा- 'मैं फेक पर्सन नहीं हूं, जो केवल सोशल मीडिया पर रहे। जो मुझे करना चाहिए था, वो मैंने कर दिया है। हिना के साथ मेरा जो कनेक्शन है, वो दिल से है। मुझे आप जैसे बेवकूफ व्यक्तियों के लिए सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करने की आवश्यकता नहीं है। इसलिए अपनी नकारात्मकता अपने पास ही रखिए। मैं एक इंडिविजुअल हूं और अपने निर्णय निजी स्तर पर करती हूं। मैं जैसा महसूस करती हूं, वैसे रिएक्ट करती हूं। 

ट्रेडिशनल आउटफिट में नेहा कक्कड़ ने बिखेरा अपना जलवा, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

पिता की मौत पर ट्रोल किए जाने पर बोली गौहर खान- लोग इतने खराब हो चुके हैं...

पति संग वेकेशन पर निकलीं दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -