पोर्न फिल्म के नाम से बिकी थी इस एक्ट्रेस की CD
पोर्न फिल्म के नाम से बिकी थी इस एक्ट्रेस की CD
Share:

'पैडमैन' से काफी चर्चा में आयी राधिका आप्टे अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीते हुए है. ये अपनी एक्टिंग में असल कलाकारी डाल देती है जिससे ये थोड़ी भी नकली या इधर उधर ना लगे. राधिका अक्सर ही अपने हॉट ओट बोल्ड सीन के लिए चर्चा में रहती हैं और रह चुकी हैं. एक समय था जब अपनी एक फिल्म से काफी परेशान हो चुकी थी. उस फिल्म से उनकी चर्चा इतनी बढ़ चुकी थी कि वो परेशान हो चुकी थी.

लीना यादव के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पार्च्ड' में काफी लव मेकिंग सीन थे और ये सीन फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही चर्चा में आ गए थे और काफी विवादित भी रहे. लेकिन इस फिल्म ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में खूब तारीफ पाई थी. 24 फिल्म फेस्टिवल्स में शामिल हुई इस फिल्म को 18 अवॉर्ड मिले थे. पर इस फिल्म का एक और पहलु भी था. जी हाँ, इस फिल्म को और इसके सीन्स को लेकर भारत में किसी अलग ही रूप से दिखाया गया था.

फिल्म में लव मेकिंग सीन एक्ट्रेस राधिका आप्टे और आदिल हुसैन के बीच फिल्माए गए थे जो फिल्म के लिए सही थे लेकिन उनके किसी अलग ही एंगल के साथ दर्शाया गया था. इससे आदिल  काफी हैरान थे जिस पर वो ये बोले कि, ये देखकर बहुत अजीब लगा कि इस बात को किस तरह से बताया जा रहा है. इससे पता चलता है कि हमारे समाज के लोग सेक्स को लेकर कितने ज्यादा ऑबसेस्ड हैं. वहीँ इस फिल्म को कोलकाता में पॉर्न कहकर बेचा जा रहा था जो काफी विवादों में रहा.

Omg...विराट को छोड़ अब इन पर आया अनुष्का का दिल...

Teaser : इस साल भी 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

इस बोल्ड एक्ट्रेस के किराएदार लूट ले गए घर का सारा सामान, अंडरवियर तक नहीं छोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -