तलाक लेने से बहुत डरता है यह अभिनेता
तलाक लेने से बहुत डरता है यह अभिनेता
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो लगातार पॉपुलर हो रहे हैं. ऐसे में इन दिनों टीवी शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' भी जमकर सुर्ख़ियों में है. जी हाँ, इस शो में नजर आने वाले अभिनेता मोहित मलिक को भी खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि मोहित टेलीविजन धारावाहिक 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में बहुत शानदार अभिनय के साथ नजर आ रहे हैं वहीं वह इन दिनों कुछ महत्वपूर्ण सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं, और उस दौरान वह तलाक लेने जा रहे हैं. इस सीक्वेंस को लेकर उनका कहना है कि ''व्यक्तिगत तौर पर उन्हें इससे डर लगता है और वह बिल्कुल नहीं चाहते कि किसी के साथ ऐसा हो.''

आप सभी को बता दें कि 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में सिकंदर की भूमिका में तलाक के लिए तैयार मोहित को असल जिंदगी में शादी किए आठ साल हो चुके हैं. वहीं शादी को लेकर उन्होंने कहा, "मैं अपने दृश्यों की तैयारी करते समय समझने की कोशिश कर रहा हूं कि तलाक के दौरान एक आदमी क्या करता है. तलाक लेने जा रहे जोड़े से अधिक यह बच्चों और परिवार के लिए मुश्किल होता है क्योंकि मन एक चीज चाहता है लेकिन आत्मा कुछ और चाहती है."

इस मामले में उन्होंने कहा, "बच्चों के लिए, माता-पिता उनके हीरो होते हैं और अचानक उनके अलगाव को देखकर वे उलझन में पड़ जाते हैं. मुझे लगता है कि उस समय उन्हें ज्यादा से ज्यादा प्यार करना और उन पर ध्यान देना बहुत जरूरी है. उन्हें स्थिति के बारे में समझाना जरूरी होता है. मुझे इससे डर लगता है और मैं व्यक्तिगत रूप से नहीं चाहता कि ऐसा कभी किसी के साथ हो." आप सभी को बता दें कि मोहित मलिक बहुत शानदार अभिनेता है.

अनजान शख्स ने बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट के सिर पर तान दी बन्दूक लेकिन...

किसी भी माध्यम में काम करने में परहेज नहीं करती हिमानी शिवपुरी

आपने कभी नहीं देखी होंगी करिश्मा तन्ना की ऐसी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -