अनजान शख्स ने बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट के सिर पर तान दी बन्दूक लेकिन...
अनजान शख्स ने बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट के सिर पर तान दी बन्दूक लेकिन...
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि हर दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों से कोई ना कोई टीवी एक्ट्रेस इंस्टाग्राम को गर्म करने में लगी हुई है. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस में नजर आई गिजेल ठकराल कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, वह भी आए दिन अपने हॉट अंदाज के लिए पॉपुलर हैं और जानी जाती हैं. वहीं इस बार वह अपनी हॉट फोटोज के कारण नहीं बल्कि अपनी एक ऐसी तस्वीर के कारण सुर्ख़ियों में आईं हैं जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे, जी दरअसल इस तस्वीर में गिजेल के सर पर किसी ने बन्दूक तान दी है और उन्होंने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

जी हाँ, ज्यादा हैरान होने की जरूरत नहीं है दरअसल यह तस्वीर उनके शूट सीन की है जो उन्होंने हाल ही में करवाया है. इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है stills #bts .#shootdiaries#bollywood आप सभी को बता दें कि आए दिन गिजेल अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आती हैं और उनकी तस्वीरें सभी को पसंद आती हैं. गिजेल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं.

आप सभी बता दें कि इस बार फिर से उन्होंने कयामत ढाई है क्योंकि वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. गिजेल को आप सभी ने कई फिल्मों में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपने कामुक फिगर से महफ़िल लूटी है. फिलहाल वह इस तस्वीर के कारण चर्चाओं में हैं.

आपने कभी नहीं देखी होंगी करिश्मा तन्ना की ऐसी तस्वीरें

सेक्सी तस्वीरें शेयर कर फिर दिखाई मौनी रॉय ने अपनी हॉटनेस

बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर अब कर रहा है टेलीविजन डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -