मोहिना कुमारी सिंह ने अपने पति को जन्मदिन की इस तरह दी बधाई, मोहसिन खान का आया ऐसा रिएक्शन
मोहिना कुमारी सिंह ने अपने पति को जन्मदिन की इस तरह दी बधाई, मोहसिन खान का आया ऐसा रिएक्शन
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी सिंह एक बार फिर से चर्चा में आ गयी हैं. दरअसल बीते दिनों पहले ही टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने अपने पति सुयश रावत का जन्मदिन सेलब्रटे किया है. एक्ट्रेस मोहिना ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट के माध्यम से यह सूचना दी है कि उन्होंने सुयश रावत के बर्थडे को खास बनाने के लिए खूब सारी तैयारी की हुई थी. वहीं, अब मोहिना कुमारी द्वारा साझा किया गया लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रहा हैं.

अपनी शादी की एक खूबसूरत फोटो को साझा करते हुए मोहिना कुमारी सिंह ने कैप्शन में लिखा है कि, 'तुम मेरा आर्शीवाद हो सुयश रावत...उम्मीद करती हूं कि मेरे साथ तुम्हारा पहला बर्थडे खास था और मैंने तुम्हें अधिक परेशान नहीं किया. ' इसी के साथ ही एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने लेट पोस्ट साझा करने के लिए सुयश रावत से माफी भी मांगी है. तुम्हारे बर्थडे पर क्वालिटी वाल्ट बिताने में ही बिजी रह गई थी. एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की इस खूबसूरत तस्वीर पर अब तक एक  लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.  

बता दें की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने 8 माह पहले ही सुयश रावत से शादी के बंधन में बंधी थी और उससे पहले ही वो टेलीविज़न की दुनिया को अलविदा बोलने का मन बना चुकी थी. स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मोहिना कुमारी सिंह के भाई का किरदार निभा चुके मोहसिन खान ने उनकी इस फोटो के माध्यम से खूब टांग खींची है. एक्टर मोहसिन खान ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'ओए होए ये तो बेस्ट फोटो है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सुशांत सिंह का ये खास दोस्त भी शामिल हुआ ग्लोबल प्रेयर मीट में, पोस्ट साझा कर लिखा- ‘सच को जीतने दें’

अपने डॉगी स्कॉच संग वक्त बिता रही हैं अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत से है खास कनेक्शन

बिग बॉस के घर में नजर आ सकती हैं पारस की पूर्व गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया, आकांक्षा संग होगी टक्कर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -